Dharamshala News: हिमाचल प्रदेश का शीतकालीन सत्र धर्मशाला (Himachal Assembly Winter Session) के तपोवन में 19 से 23 दिसंबर तक आयोजित किया जाएगा. DC कांगड़ा डॉ निपुण जिंदल (DC Nipun Jindal ) ने बताया कि इस वर्ष धर्मशाला में होने वाले विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर प्रशासन द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधानसभा सत्र के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम और विधानसभा सदस्यों एवं वरिष्ठ अधिकारियों के ठहरने, यातायात प्रबंधन, पेयजल एवं बिजली आपूर्ति, खानपान, स्वास्थ्य और स्वच्छता व्यवस्था सहित अन्य आवश्यक प्रबंधों को लेकर चर्चा की गई. 


Naina Devi: शक्तिपीठ श्री नैनादेवी की ऊंची पहाड़ियों में झमाझम बारिश से तापमान में आई गिरावट


डॉ. निपुण जिंदल ने बताया की सत्र के दौरान कानून व्यवस्था के साथ-साथ ट्रैफिक व्यवस्था को भी सुचारू रूप से बनाये रखने के लिए समुचित प्रबन्ध करने को कहा गया है. उन्होंने कहा कि सत्र में भाग लेने आने वाले अतिथियों के ठहरने और खाने इत्यादि की भी उचित व्यवस्था की जाएगी.  इस अवसर पर विधानसभा परिसर तथा इसके आसपास पार्किंग इत्यादि के बारे में भी विस्तार से चर्चा की गई है. 


Snowfall Video: अटल टनल रोहतांग में हुई बर्फबारी, पर्यटकों में काफी खुशी


उन्होंने विधानसभा सत्र के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग को विधान सभा परिसर, जोनल अस्पताल धर्मशाला और टाण्डा मेडिकल कालेज में विशेष इंतजाम रखने के निर्देश दिए गए है.