Hamirpur News: मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी डॉ पुष्पेंद्र वर्मा के लिए चुनावी प्रचार किया और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने विधानसभा क्षेत्र के पाड़वी, ताल,पटटा, काले अम्ब में नुक्कड़ सभाओ में जनता को सम्बोधित करते  हुए भाजपा प्रत्याशी पर जनता को धोखा देने के आरोप लगाए. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने जनता से धनबल के सहारे चुनाव लड़ने वालों के खिलाफ जनमत देने का आह्वान किया. इस मौके पर कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी डॉ पुष्पेंद्र वर्मा, तकनीकी शिक्षा मंत्री राजेश धर्माणी, विधायक सुरेश कुमार, सुजानपुर के विधायक रंजीत राणा, केसीसीबी के चेयरमैन कुलदीप पठानिया सहित अन्य नेता मौजूद रहे. 


अपने संबोधन में सीएम सुक्खू ने कहा कि देश व प्रदेश में पहला मामला है जब किसी निर्दलीय विधायक पद से इस्तीफा देकर फिर से चुनाव लड़ रहा है. उन्होंने कहा कि जनता को धोखा देकर भाजपा प्रत्याशी ने केवल अपने नाम पर 135 करोड़ के टेंडर लेकर खुद की आर्थिकी को बढ़ावा देने का काम किया और जनता के कार्यो को लेकर कभी भी उनसे मुलाकात नहीं की.


मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी की लालच इस हद तक बढ़ गई कि उन्होंने सरकार को अस्थिर करने का काम किया है, जिसके खिलाफ मामला भी दर्ज हुआ है. उन्होंने कहा कि जनता को उनसे पूछना चाहिए कि क्यों उन्होंने इस कदम को उठाया. 


मुख्यमंत्री ने कहा कि आशीष शर्मा के इस्तीफा देने से हमीरपुर का भाग्योदय हुआ है. पुष्पेंद्र वर्मा को जिताकर विधानसभा भेजिए. इस विधानसभा क्षेत्र की सूरत बदल दी जाएगी. पुष्पेंद्र वर्मा का बताया हर जायज काम होगा.  10 जुलाई को अपने की ताकत को बचाने के लिए मतदान करें. यह उपचुनाव भाजपा ने जनता पर थोपा, क्योंकि आपने निर्दलीय विधायक को 5 साल के लिए चुनकर भेजा था. उसने 14 महीने में ही इस्तीफ़ा क्यों दिया क्योंकि ईमान बेचने के बाद उस पर इस्तीफा देने के लिए भाजपा का दबाव था. 


इस दौरान कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी को बताना चाहिए कि क्यों उन्होंने इस्तीफा दिया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने न सिर्फ पार्टी के वायदे पूरा करने का काम किया बल्कि मुख्यमंत्री ने सभी का सर्वांगीण विकास करने के लिए काम किया है. 


उन्होंने कहा कि हमीरपुर में केवल अपने मुख्यमंत्री का नारा चल रहा है. भाजपा प्रत्याशी केवल अपने कार्यो को पूरा करवाना चाहते थे और जब पूरे नहीं हुए तो अनदेखी के आरोप लगा रहे हैं. 


रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर