शिमला: आचार संहिता के बीच भाजपा के पूर्व प्रत्याशी विजय ज्योति सेन ने जुंगा अपने निवास में बीते दिन धाम का आयोजन किया था. जिसमें सौ से डेढ़ सौ (100-150) कार्यकर्ता व लोग पहुंचे थे.  ऐसे में इस धाम के लिए कोड ऑफ कंडक्ट उल्लंघन करने पर चुनाव निर्वाचन आयोग ने सुरेश भारद्वाज कसुम्पटी  से मौजूदा प्रत्याशी व पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप पूर्व मंत्री रूप दास कश्यप समेत कई कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों को नोटिस भेजा.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Urfi Javed: कपड़े की जगह उर्फी ने पहनी मोबाइल और चार्जर से बनी ड्रेस, लिखा-'फुली चार्ज्ड'


बता दें, हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रदेश में आचार संहिता लगी हुई है. इस बीच आचार संहिता के उल्लंघन का मामला सामने आया है. जिसमें निर्वाचन अधिकारी ने शिमला जिले की कसुम्पटी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुरेश भारद्वाज को नोटिस जारी कर दिया. यह नोटिस इसलिए कि उन्हें 300 से लोगों को एक साथ खाना खिलाने के लिए जारी किया गया है. 


Saturday Tips: शनिवार के दिन शनि देव को ऐसे करें प्रसन्न, करें ये उपाय


शुक्रवार को कसुम्पटी के भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए पूर्व में पार्टी प्रत्याशी रहीं विजय ज्योति सेन की ओर से जुन्गा राजमहल में प्रीति भोज का आयोजन किया गया था. जिसमें सुरेश भारद्वाज, पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप, पूर्व मंत्री रूपदास कश्यप सहित करीब 300 कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. जिसकी फोटो तेजी से हर तरफ वायरल होने लगी. ऐसे में जिला निर्वाचन अधिकारी ने इसे गंभीरता से लेते हुए सुरेश भारद्वाज को नोटस जारी किया और 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा गया.


Drishyam 2 की स्क्रीनिंग पर एक दूसरे को Kiss करते हुए नजर आए ये कपल, वीडियो वायरल


इस बीच सुरेश भारद्वाज ने सफाई देते हुए कहा कि, इस धाम से मेरा कोई लेना-देना नहीं है. यह मेरा आयोजन नहीं था.  मुझे इसके लिए न्योता मिला था, जिसके बाद मैं इसमें शामिल हुआ.  


Watch Live