Shimla News: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में L-1 ट्रॉमा सेंटर और आपातकालीन विभाग का शुभारंभ किया. इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल मौजूद रहे. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि इससे मरीजों को सुविधा मिलेगी. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सरकार रहते हुए आधे अधूरे काम किए. पूर्व में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली सरकार ने सिर्फ चुनाव जीतने के लिए अपनी पट्टिका लगाने का काम किया और विकास कार्य अधूरा ही छोड़ दिया. ऐसे में कैजुअल्टी वार्ड को भी अपग्रेड किया जाएगा. 


इसका नाम एमरजेंसी मेडिसिन विभाग रखा गया है. यहां अब जो मरीज आएगा उसे पूरे बेड में जगह मिलेगी. यहां एक बेड पर दो मरीज नजर नहीं आएंगे. ऐसे में मरीज और उनके तीमारदार परेशान नहीं होंगे.


उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर भी निशाना साधा. मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर झूठ के सबसे बड़े सौदागर हैं. वे रोज नए-नए नाम खोजते हैं. 


ऐसा लगता है कि उन्होंने झूठ बोलने में पीएचडी की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी का नाम बड़ी झूठी पार्टी होना चाहिए. बीजेपी कभी टॉयलेट टैक्स की बात करती है, तो कभी खेल टैक्स की. वास्तव में इस तरह के कोई भी टैक्स हिमाचल प्रदेश की जनता पर नहीं लगाए गए हैं. 


हिमाचल प्रदेश में झूठ बोलने पर टैक्स लगाया जाना चाहिए. जो सबसे ज्यादा झूठ बोले, उससे टैक्स वसूला जाना चाहिए. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि किसी ने सबसे ज्यादा झूठ बोला है, तो वह नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर हैं.


सीएम सुक्खू ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार के 18 महीने के कार्यकाल में जनता पर कोई भी नया टैक्स नहीं लगाया गया. यह बेहद अफसोस की बात है कि हिमाचल प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी गलत जानकारी देते हैं. प्रधानमंत्री को गलत फीड दी जाती है. 


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जयराम ठाकुर और भाजपा नेताओं की ओर से बताया जा रहा झूठ नहीं परोसने चाहिए. प्रधानमंत्री को झूठा प्रचार करने से बचने की जरूरत है. मुख्यमंत्री ने एक बार फिर स्पष्ट किया कि हिमाचल प्रदेश में किसी तरह का कोई आर्थिक संकट नहीं है. उन्होंने कहा कि जब भी कोई आर्थिक सुधार लाने का काम करते हैं, तो विपक्ष इसे आर्थिक संकट का नाम देता है जबकि वास्तव में ऐसा है ही नहीं.


स्टोरी बाई- संदीप सिंह, शिमला