अरविंदर सिंह/हमीरपुर: बीते दिन ऊना दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के बागी विधायकों के खरीद वाले बयान पर बड़सर से भाजपा प्रत्याशी व कांग्रेस के बागी विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे और इस पर अब कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे सीएम सुक्खू और कांग्रेस नेता
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने इस बयान से उनकी छवि खराब करने का काम किया है. मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता आए दिन अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता का दरबार सबसे बड़ा दरबार होता है. वह भी लगातार अब जनता के बीच जा रहे हैं, क्योंकि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है. 


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh की सीमाओं पर सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेने पहुंचे डीजीपी संजय कुंडू


मानसिक संतुलन खो चुके सीएम सुक्खू- राजेंद्र राणा 
वहीं, कांग्रेस के बागी विधायक व भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू मानसिक संतुलन खो चुके हैं. राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री को अच्छे डॉक्टर के पास जाकर अपना इलाज करवाना चाहिए. 


राजेंद्र राणा ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री के पास सबूत हैं तो वे उन सबूतों को कोर्ट में पेश करें. उन्होंने कहा कि सार्वजनिक मंचो से बिना तथ्यों के बयानबाजी करने का खमियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा. राजेंद्र राणा ने कहा कि 9 विधायक शनिवार सुबह 10:00 बजे से पहले मुख्यमंत्री के ऊपर मानहानि का केस करेंगे. 


ये भी देखें- Devi Chitralekha Video: देवी चित्रलेखा ने बताया कैसा रहा सामान्य जीवन से लेकर कथाकार बनने तक सफर


दरअसल, हिमाचल प्रदेश में विधानसभा उपचुनावों और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस द्वारा उम्मीदवारों की घोषणा से पहले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बीते दिन ऊना के कुटलैहड़ विधानसभा में एक जनसभा के दौरान अपने बागी पूर्व विधायकों पर जमकर हमला बोला था. सीएम ने सभी 6 बागी पूर्व विधायकों के 15-15 करोड़ में बिकने का मंच से सार्वजनिक रूप से दावा किया था.


सुधीर शर्मा ने सीएम सुक्खू को भेजा मानहानि का नोटिस
सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा 15 करोड़ में बिकने के बयान पर सुधीर शर्मा ने सीएम को मानहानि का नोटिस भेज दिया है. सुधीर शर्मा ने कहा है कि मुख्यमंत्री का बयान हास्यप्रद है. वह बौखलाहट में इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं.


 


WATCH LIVE TV