Himachal News: हिमाचल कांग्रेस में सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. हिमाचल प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री चौधरी चंद्र कुमार अपने ही बेटे से परेशान नजर आ रहे हैं. चौधरी चंद्र कुमार ने बीते रोज अपने बेटे नीरज की ओर से की गई टिप्पणी पर कहा कि मुख्यमंत्री का कोई खास विधायक नहीं होता. सभी विधायक ही मुख्यमंत्री के खास होते हैं. प्रशासन को बदलने में वक्त लगता है और सरकार प्राथमिकता के साथ काम करती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Raghav Chadha Suspended: आप सांसद राघव चड्ढा राज्यसभा से निलंबित, जानें वजह


चंद्र कुमार अपने बेटे से परेशान नजर आएं. उन्होंने कहा कि आप सभी उसके बारे में जानते हैं. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता. चौधरी चंद्र कुमार ने कहा कि जब बाप का जूता बेटे को फिट आने लग जाए, तो उसे कोई नसीहत नहीं देनी चाहिए.


बता दें, कि गुरुवार को पूर्व मुख्य संसदीय सचिव और कृषि मंत्री चौधरी चंद्र कुमार के बेटे नीरज भारती ने कहा था कि चंद्र कुमार को दूसरे विधायकों को नसीहत न देते हुए अपने इलाके पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने सवाल उठाए थे कि आखिर सत्ता परिवर्तन के बाद भी पुराने अधिकारियों के साथ काम क्यों चलाया जा रहा है? 


चंद्र कुमार के बेटे नीरज भारती ने सवाल खड़े किए थे कि आज की कांग्रेस सरकार में भाजपा नेताओं के ही काम हो रहे हैं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पूछ नहीं है. नीरज भारती ने यह टिप्पणी विधायक राजिंदर राणा और सुधीर शर्मा के गीता ज्ञान के बाद चंद्र कुमार के बयान पर की थी.


दरअसल, कृषि मंत्री चौधरी चंद्र कुमार से हाल ही में विधायक राजिंदर राणा और विधायक एवं पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा की सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी को लेकर एक सवाल पूछा गया. इस पर चौधरी चंद्र ने जवाब दिया, जो बेटे नीरज को पसंद नहीं आया.