Rampur News: हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष एवं मंडी से सांसद प्रतिभा सिंह ने अपने गृह क्षेत्र रामपुर का दौरा किया.  दौरे के दौरान आज 15/20 के दूर दराज इलाके में चुनाव प्रचार किया. कूट, फांचा और गांनवी  में जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार धर्म, जाति के आधार पर लोगों को बांटने का काम कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने पीएम मोदी को हिटलर की संज्ञा देते हुए कहा कि एक बहुत बड़ा तानाशाह लीडर होता था, जिसको तानाशाह हिटलर कहते थे.  वह दूसरों की बात सुनता नहीं था. उसी तरह की तानाशाही मोदी ने भी चलाई है. मोदी जो चाहे वही होगा. 


प्रतिभा सिंह ने कहा मोदी किसी की बात को सुनने को तैयार नहीं. जब कांग्रेस के प्रधानमंत्री होते थे, तो वे सांसदों द्वारा उठाई गई जन समस्याओं को सुनते थे. उन्होंने कहा जब वे पूर्व में कांग्रेस सरकार में सांसद थी, तो मनमोहन सिंह से रोहतांग टनल की मांग की थी. जिस पर 1300 करोड़ से अधिक का खर्चा आया और आज यह सुरंग बनाकर तैयार हुई है, जिस का लाभ लोगों को मिल रहा है. 


उन्होंने कहा हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने ग्रामीण लोगों की आजीविका को देखते हुए दूध के दाम बढ़ाए हैं.  इसी तरह कई जनहित के कार्य किया जा रहे हैं . उन्होंने लोगों को बताया कि एक-एक वोट की कीमत है और दिल्ली की तानाशाह सरकार को हटाने के लिए अब मौका है. अपने मत का सही उपयोग करें. 


उल्लेखनीय है की मंडी हल्के से इस बार उनके पुत्र और मंत्री विक्रमादित्य सिंह कांग्रेस प्रत्याशी हैं. ऐसे में वो अपने बेटे के लिए जनता से वोट मांग रही हैं. जनसभाओं के दौरान सातवें वेतन आयोग के अध्यक्ष एवं रामपुर के विधायक नंदलाल ने कहा एक-एक वोट कीमती है. सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य के पक्ष में मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करना होगा. रामपुर के लोगों को यह ध्यान रखना होगा की विक्रमादित्य सिंह को उनके गृह क्षेत्र के लिए पहली बार मत दे रहे है. 


रिपोर्ट- बिशेश्वर नेगी, रामपुर