Una News: जिला ऊना में एक ट्रक चालक द्वारा 15 वर्षीय किशोर के साथ हैवानियत की सारी हदें पार करने का मामला सामने आया था. दरअसल ऊना जिला के एक गांव में एक ट्रक चालक ने किशोर का शारीरिक उत्पीड़न किया. वहीं, किशोर के शरीर को बुरी तरह से काट दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित बालक ने परिजनों के साथ मिलकर थाना में ट्रक चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया. वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है. 


इस मामले में निष्पक्ष कारवाई को लेकर बच्चे के परिजनों और अन्य लोगों का एक प्रतिनिधि मंडल आज एसपी ऊना से मिला और इस मामले ने निष्पक्ष जांच किए जाने की मांग की है. नरेश कुमार के मुताबिक, जिस प्रकार की यह घटना बच्चे के साथ हुई है. हिमाचल में इस प्रकार की यह पहली घटना है. यह दरिंदगी भरी और दिल कांपने वाली है. इसलिए इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई हो इसको लेकर हम एसपी ऊना से मिले हैं. ताकि परिवार को इंसाफ मिल सके. 


आपको बता दें, कि मामला हरोली क्षेत्र के एक गांव का है. ट्रक चालक अपने पास गांव के रहने वाले एक 15 वर्षीय किशोर को घुमाने के बहाने अपने ट्रक पर ले गया. करीब 20 दिन तक चालक ने किशोर को अपने साथ रखा.  इस बीच उसने उसका शारीरिक शोषण किया. जब किशोर अपने घर पहुंचा तो उसने आपबीती परिजनों को बताई. किशोर के साथ हुई हैवानियत सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई.


ट्रक चालक ने नाबालिग किशोर के शरीर के कई हिस्सों को बुरी तरह से नोच दिया था, जिसके बाद अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं एसपी ऊना राकेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया हरौली विधानसभा के एक गांव का प्रतिनिधिमंडल उनसे मिला है उनके बच्चे के साथ एक ट्रक ड्राइवर द्वारा शारीरिक शोषण किए जाने का मामला है.


एसपी ने कहा है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जाएगी. ताकि आरोपी द्वारा उसको किए कर्मों की सजा मिल सके. उन्होंने आरोपी को इस मामले में अरेस्ट किए जाने की जानकारी भी दी है. 


रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना