Hand grenade Bomb in Damtal Hill: हिमाचल प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पठानकोट जालंधर नेशनल हाईवे पर हिमाचल की डमटाल पहाड़ियों में जिंदा हैंड ग्रनेड मिला है. जिसकी जानकारी मिलते ही हिमाचल पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. बता दें, सड़क पर पहाड़ी के मलबे के ऊपर जिंदा हैंड ग्रेनेड मिला है. जिसके बाद से पुलिस अलर्ट हो गई है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पठानकोट जालंधर नेशनल हाईवे पर डमटाल की पहाड़ियों के पास उस समय दहशत का माहौल बन गया. जब हिमाचल पुलिस को डमटाल की पहाड़ियों से गिरे मलबे के ऊपर एक जिंदा हैंड ग्रनेड बम मिला.  जिसके चलते हिमाचल पुलिस ने नेशनल हाइवे की सुरक्षा के मद्देनजर बम को चारों तरफ से कवर कर लिया गया है. 


सावन के महीने में त्रिशुल का दिखना माना जाता है शुभ, धन की होती है प्राप्ति


फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.  मिली जानकारी के तहत यह हैंड ग्रेनेड चाइनीज बताया जा रहा है, लेकिन इस बात का पता अभी तक पुलिस को नहीं चला कि आखिर यह हैंड ग्रेनेड यहां पर कैसे आया. जिसको लेकर पूरे मामले की तफ्तीश हिमाचल पुलिस की ओर से की जा रही है. 


Viral: नीले रंग की सूट में लड़की ने छत पर लगाए ठुमके, अदाएं देख दीवाने हुए लोग 


इस बारे में जब मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि उन्हें एक सूचना मिली थी कि यहां पर हैंड ग्रेनेड पड़ा हुआ है. जब हम मौके पर पहुंचे तो यह हैंड ग्रेनेड जिंदा मिला है जिसकी पिन निकली हुई है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं कि यह यहां पर यह बम कैसे आया. पुलिस ने कहा कि कई साल पहले यहां पर आतंकी छुपे हुए थे जिन की मुठभेड़ भी हुई थी. हो सकता है कि यह हैंड ग्रेनेड उस समय का हो फिर भी एक्सपर्ट इस पूरे मामले के बारे में जानकारी देंगे.  


Watch Live