Hamirpur News: आज यानी सोमवार को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खु सुजानपुर पहुंचे. इस दौराम टीहरा पहुंचने पर स्थानीय लोगों तथा पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. वहीं, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खु ने सुजानपुर में पहुंचने पर बागी विधायकों पर जमकर निशाना साधा है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम ने कहा कि कभी भी सुजानपुर के बागी विधायक ने विधानसभा क्षेत्र में आने के लिए न्योता नहीं आया. उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिला मेरा अपना है और जो भी जनता ने मांग रखी है. उसे हमेशा पूरा किया गया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि बागी विधायक द्वारा हर विकास कार्य और मांग को पूरा किया गया है. सुजानपुर के बागी विधायक केवल मात्र ट्रांसफर को लेकर ही मेरे साथ मुलाकात करते थे और उनके कहने पर ही सभी अफसर लगाए हैं. 


मुख्यमंत्री ने कहा कि जो विधायक अपने क्षेत्र में क्रेशर लगाने के लिए मुझे बार-बार मिला हो, लेकिन जब सरकार के द्वारा फैसला दिया गया कि व्यास नदी के किनारे सभी क्रेशर को बंद किया जाएगा.  तब यह सभी बागी विधायक सरकार के खिलाफ हो गये.  उन्होंने कहा कि प्रदेश में खड्ड और नदियों के खनन में करीब 100 करोड़ से अधिक के घोटाले का अनुमान है, जिसे जल्द ही खुलासा भी किया जाएगा. 


सीएम ने आगे कहा कि बाकी विधायकों के इस्तीफा देने के बाद सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में कोई विधायक नहीं बचा है. इसलिए वे अब जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं, वहीं सुजानपुर के भी विधायक के तौर पर काम कर रहे हैं. इसलिए विकास में कोई भी कमी नहीं आने दी जाएगी. 


विपक्ष के सरकार गिरने के बयानों पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में सरकार अभी बहुमत में है और वर्तमान में 62 में से 34 विधायक कांग्रेस के हैं और 25 विपक्ष के हैं.  उन्होंने कहा कि वर्तमान में 6 उपचुनाव के अलावा जल्द ही तीन अन्य सीटों पर भी फैसला आ जाएगा और  9 जगह उपचुनाव होंगे तो आप निश्चिंत रहिए हमारी सरकार भी रहेगी. 


उन्होंने कहा कि प्रदेश में आम लोगों की सरकार है और गांव के गरीब किसानों की सरकार है, महिलाओं के सम्मान की सरकार है. प्रदेश की जनता समझदार है और पैसे पर खरीदने वाली पार्टी के पक्ष में मतदान नहीं करेगी. 


इससे पहले मुख्यमंत्री ने सुजानपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव के बारे में फीडबैक ली और चुनावों में कांग्रेस की पक्ष में प्रचार करने के लिए डटकर काम करने के लिए भी आह्वान किया. वहीं इस मौके पर सुजानपुर विधानसभा की प्रभारी चंद्रशेखर, कैबिनेट मंत्री योगेंद्र गोमा, विधायक सुरेश कुमार ,पूर्व विधायक कुलदीप पठानीया के अलावा कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुमन भारती, प्रवक्ता नरेश ठाकुर सहित सुजानपुर ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे. 


रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर