Nahan News: भाजपा सांसद व शिमला संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने सिरमौर जिला में आज अपने प्रचार की शुरुआत रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र से की.  सुरेश कश्यप सबसे पहले रेणुका विधानसभा क्षेत्र के लाना चेता पहुंचे और यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार की कमान संभाली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal Politics: जयराम ठाकुर ने ईद पर केवल मुस्लिम महिलाओं की 'फ्री' बस सेवा मिलने पर उठाया सवाल


बता दें, सुरेश कश्यप तीन दिवसीय सिरमौर जिला के दौरे पर पहुंचे हुए हैं. इस दौरे के दौरान वह जिला के विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे. वहीं, अपने संबोधन के दौरान सुरेश कश्यप ने कहा कि पार्टी द्वारा कार्यक्रम के मुताबिक उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत रेणुका विधानसभा से की है. 


उन्होंने कहा कि यह चुनाव देशहित का चुनाव है और लक्ष्य नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है. उन्होंने कहा कि यह चुनाव इस देश को आगे ले जाने वाला चुनाव है और देश को मजबूत करने की दिशा में एक कदम है. उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिलना देश का सौभाग्य है. साथ ही दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता के हाथ में देश मजबूत दिख रहा है. 


Kangana Ranaut Video: एक बड़ा पप्पू दिल्ली में और एक छोटा पप्पू हिमाचल में भी है- कंगना रनौत


सुरेश कश्यप ने कहा कि साल 2014 से पहले देश के हालात बिलकुल अलग थे और सीमाओं पर तनाव का माहौल था, मगर पिछले 10 सालों में देश में परिस्थितियां बदली हैं.  उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के भीतर सेवा के जवानों पर पत्थर बाजी होती थी और लोग वहां जाने से डरते थे, लेकिन आज वहां लोग शांति के साथ जी रहे है. इतना ही नहीं सबसे ज्यादा पर्यटक जम्मू कश्मीर में पहुंच रहे हैं. 


रिपोर्ट-देवेंद्र वर्मा, नाहन