नितेश सैनी/मंडी: हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में प्राइवेट बस चालक की लापरवाही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई अमल लाई गई है. इस मामले में पुलिस द्वारा बस चालक का मोटर व्हीकल एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत 7500 रुपये का चालान भी काटा गया है. इसके साथ पुलिस ने आरोपी चालक के ड्राइविंग लाइसेंस को भी कब्जे में लिया है और संबंधित रजिस्ट्रेशन व लाइसेंसिंग अथॉरिटी से लाइसेंस को रद्द करने के लिए भेजा जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था लापरवाही का वीडियो
बता दें, मंडी-सुंदरनगर हाइवे रूट पर चलने वाली एक प्राइवेट बस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल वीडियो नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर सुंदरनगर नगर परिषद क्षेत्र के नरेश चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था, जहां मंडी से सुंदरनगर जा रही एक प्राइवेट बस चालक द्वारा पीछे से आ रही अन्य प्राइवेट बस से आगे निकलने की होड़ के चलते अपनी मां के साथ बस से नीचे उतरते समय एक बच्ची की जान को जोखिम में डाल दिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन से इन लापरवाह चालकों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की थी. इस पर स्थानीय पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई अमल में लाई गई है. 


CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को बताया झूठ का सौदागर


डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने जानकारी देते हुए बताया...
वहीं, डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने बताया कि प्राइवेट बसों द्वारा नियमों की अवेहलना करने को लेकर कई शिकायतें मिली थीं. इस पर पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए 30 प्राइवेट बसों के चालान काटे गए हैं. उन्होंने बताया कि त्योहारी सीजन पर लोगों की आवाजाही अधिक होने से बस चालकों से सावधानी से चलने की हिदायत दी गई है. 


WATCH LIVE TV