बिशेश्वर नेगी/रामपुर: हिमाचल प्रदेश में किन्नौर जिला मुख्यालय के पास सतलुज नदी में गिरी कार से लापता हुए युवक की तलाश करने वाले को परिजनों ने इनाम के रूप में एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है. जिलाधीश किन्नौर डॉ. अमित कुमार ने बताया कि परिजनों की ओर से संदेश आया है कि युवक की खोज के लिए हर संभव मदद की जाएगी और नकद राशि भी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि युवक की खोज में कई टीमों को लगाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि 4 फरवरी को हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिला मुख्यालय रिकांग पीओ में पांगी नाला के पास NH5 से एक इनोवा गाड़ी सतलुज नदी में गिर गई थी. लाहौल स्पीति जिला के काजा की ओर से शिमला जा रही इनोवा गाड़ी में चालक समेत तीन लोग सवार थे. इस हादसे में गोपी नाथ पुत्र सेल्व राज उम्र 32 वर्ष निवासी प्लायम, वेल्लाकोविल तिरुपपुर तामिलनाडु सतलुज नदी किनारे घायल अवस्था में मिला, जबकि चालक और अन्य एक पर्यटक वाहन समेत नदी में डूब गए. सर्च ऑपरेशन के दौरान वाहन चालक तेंजिन निवासी काजा जिला लाहौल स्पीति का शव वाहन में फंसा मिला, जिसे रेस्क्यू टीम ने बाहर निकला, लेकिन 45 वर्षीय वेट्री दुरई पुत्र एस दुरई सामी निवासी एचएनओ पहली मुख्य सड़क सी आईटी नगर नंदनम, चेन्नई  अभी तक लापता है.


ये भी पढ़ें- Kinnaur Accident News: किन्नौर में 200 मीटर नीचे सतलुज नदी में गिरी इनोवा कार, 2 लोग लापता


वेट्री एआईएडीएमके नेता व ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन के पूर्व मेयर सैदाई दुरई सामी का बेटा है. खोज दल को लापता हुए तमिलनाडू के व्यक्ति का मंगलवार को भी कुछ पता नहीं चल पाया है. लापता व्यक्ति के पिता ने उनके बेटे का पता लगाने वाले को एक करोड़ इनाम देने का ऐलान किया है.


ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव को लेकर नाहन में आयोजित हुई BJP की कार्यशाला, महिलाओं ने संभाला मोर्चा


उपायुक्त किन्नौर डॉ. अमित कुमार ने बताया कि युवक के परिवार का संदेश मिला है. उन्होंने कहा है कि जो भी लापता युवक की खोज करेगा उसे एक करोड़ रुपये इनाम के रूप में दिया जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि सतलुज नदी में लापता युवक के परिवार भी आज शाम तक किन्नौर पहुंच रहे हैं. उन्होंने बताया कि लापता युवक की तलाश के लिए एनडीआरएफ, पुलिस व होमगार्ड की रेस्क्यू टीमों द्वारा संयुक्त रूप से सतलुज नदी में सर्च अभियान चलाया गया है. इसमें नेवी से भी सहायता मांगी गई है. 


WATCH LIVE TV