Hamirpur News: मंगलवार को मुख्यमंत्री सुक्खू ने सेरा रेस्ट हाउस में सुबह से लेकर शाम तक कार्यकर्ताओं और प्रतिनिधिमंडलों के साथ गुफतगू की है. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सीएम ने कहा जयराम ठाकुर के बयानों पर जबाव देते हुए कहा कि जयराम ठाकुर हर बार किसी बात को मुद्दा बनाने का काम करते है. उन्होंने कहा कि पालमपुर में बेटी की घटना पर भी राजनीतिक रोटियों को सेकने का काम करने में लगे हुए है. सीएम ने कहा कि जब से जयराम ठाकुर सीएम की कुर्सी से हटे है तब से सीएम की कुर्सी हथियाना चाहते हैं, तो कभी कानून व्यवस्था बिगड़ने की बात कर रहे है, तो कभी कुछ और.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि पालमपुर में बेटी की दराट से हत्या करने की कोशिश की गई है. यह हिमाचल की संस्कृति नहीं है. उन्होंने कहा कि इस घटना पर सरकार ने बेटी का पूरा खर्च उठाने की बात कही है. मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि जयराम ठाकुर खुद विचलित है क्योंकि हर जगह बीजेपी के कार्यकर्ताओं को नए नेताओं के आने से दुख हुआ है. 


सीएम ने आगे कहा कि उपचुनावों में बीजेपी ने पुराने नेताओं को पूछा तक नहीं है और बिके हुए विधायकों को टिकट दे दी, जिससे बीजेपी के लोग नाराज हुए हैं, जिन्हें मनाने में बीजेपी लगी हुई है. उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के द्वारा की गई राजनीति से लोकतंत्र मजबूत नहीं होता है. उन्होंने कहा कि मेरे मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने से जयराम ठाकुर विचलित हो रहे है. 


कंगना रनौत के द्वारा पालमपुर में पीड़ित बेटी का खर्चा उठाने के बयानों पर मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि कंगना रनौत राजनीति करने के साथ सुर्खियां बटोरने के लिए ऐसा कर रही हैं.  उन्होंने कहा कि कोरोना के समय में कंगना ने हिमाचल में कोई मदद नही की है बल्कि आमिर खान ने मदद की थी. इस समय कंगना केवल मात्र राजनीति करने के लिए ऐसा कर रही हैं. 


वही गंगू राम मुसाफिर के कांग्रेस में ज्वाइन पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने स्वीकृति दी है और जल्द हाईकमान इस पर मुहर लगाएगी. इससे पहले मुख्यमंत्री ने नादौन विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ चुनावों को लेकर फीडबैक ली है. 


रिपोर्ट-अरविंदर सिंह, हमीरपुर