समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखू ने आज बतौर मुख्यमंत्री अपना पहला जन्म दिवस मनाया. मुख्यमंत्री ने आज अपना 59 वां जन्म दिन मनाया. ऐसे में उन्होंने 59 किलो केक काटा. साथ ही सीएम को इस अवसर पर बधाई देने वालों की भीड़ उमड़ी. इस दौरान सीएम मुख्यमंत्री सचिवालय से लेकर मुख्यमंत्री आवास तक पैदल चलकर पहुंचे और ग्रीन एनर्जी का संदेश दिया. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

NIT हमीरपुर में देर रात छात्रों में हुई झड़प, डंडों व रॉड से एक दूसरे पर किया हमला


मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बधाई देने के पहुंचे सभी लोगों का आभार व्यक्त किया. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि आज सुबह उन्होंने ग्रीन एनर्जी स्टेट के संदेश को बढ़ावा देने के लिए राज्य सचिवालय से ओक ओवर तक पैदल मार्च किया. सीएम ने आगे कहा कि उनकी सरकार प्रदेश को ग्रीन एनर्जी स्टेट बनाने के लिए प्रतिबद्ध है. 



ड्राई फ्रूट्स से घर पर आसानी से बनाए लड्डू, गर्भवती महिलाओं के लिए है सबसे बेस्ट!


मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं. प्रदेश में उनकी ओर से पेश किए गए बजट में ग्रीन एनर्जी स्टेट बनाने के साथ पर्यटन को बढ़ावा देने की बात की गई है. साथ ही कहा कि हिमाचल प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद लोगों को हर क्षेत्र में व्यवस्था परिवर्तन नजर आ रहा है.


Long Distance Relationship हो जाएं खुश, दूर बैठे भी अब इस मशीन के जरिए कर सकेंगे kiss!


इतना ही नहीं सीएम के बर्थडे से एक दिन पहले भी लोगों ने उनका जन्मदिन केक कटवा कर मनाया. जिसकी फोटो सीएम ने खुद शेयर की. उन्होंने लिखा कि, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने आज हिमाचल प्रदेश सचिवालय में मुझे जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर   शुभकामनाएं दीं।   इन शुभकामनाओं के लिए सब का बहुत-बहुत आभार. 


Watch Live