अरविंदर सिंह/हमीरपुर: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सेरा में लोकसभा चुनाव 2024 के तहत कांगडा सीट से पूर्व केंद्रीय मंत्री आंनद शर्मा को प्रत्याशी बनाने पर खुशी जाहिर की. सुक्खू ने कहा कि पीएम मोदी गुजरात के बाद वाराणसी से चुनाव लडने पहुंच गए थे, लेकिन आनंद शर्मा तो शिमला से होने के बाद कांगडा से चुनाव लडने आए हैं, इसलिए आनंद शर्मा की राष्ट्रीय स्तर पर अलग पहचान है और भाजपा जो प्रचार कर रही है उन्हें देखना चाहिए कि राष्ट्रीय नेता कहां से चुनाव लड सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक या दो दिन में की जाएगी उपचुनावों के लिए टिकटों की घोषणा
उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने अपने कार्यकाल में कांगडा क्षेत्र के लिए करोडों रुपये का बजट देकर कई नए प्रोजेक्ट शुरू करवाए हैं. अगर आनंद शर्मा जीत कर केंद्र में जाते हैं तो विकास कार्यों में और तेजी आएगी. मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि अब चुनावों के लिए तीस दिन का समय रहा है. कांग्रेस पार्टी ने अपने चारो लोकसभा प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं. उपचुनावों के लिए भी एक दो दिन में टिकटों की घोषणा कर दी जाएगी.


ये भी पढ़ें- Amritsar लोकसभा सीट से भाजपा नेता सुरेश चंदेल को बनाया गया प्रभारी


बिके हुए विधायकों के खिलाफ है कांग्रेस की लड़ाई
मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि कांग्रेस की लड़ाई बिके हुए विधायकों के खिलाफ है. निश्चित तौर पर बीजेपी ने विधायकों को खरीदा है. उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर मात्र ढ़िंढ़ोरा पीटने का काम कर रहे हैं. सीएम सुक्खू ने कहा कि वह समाज के हर व्यक्ति तक योजनाएं पहुंचाने के लिए हैं, लेकिन जयराम ठाकुर बार-बार यह बयान देते है कि चार जून को सरकार गिराएंगे. 


ये भी पढ़ें- BJP में शामिल होने के बाद धुल जाते हैं भ्रष्टाचारियों और रेपिस्ट के सभी पाप!


सीएम ने कहा कि जयराम ठाकुर मैथमेटिक्स में बहुत कमजोर हैं, क्योंकि बहुमत कांग्रेस सरकार के पास है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि 04 जून को वह उपचुनाव जीतेंगे वह लोकसभा की चारों सीटों को भी जीतकर दिखाएंगे.


WATCH LIVE TV