मनुज शर्मा/सोलन: हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री व शिमला लोकसभा सीट के प्रभारी रोहित ठाकुर ने आज सोलन में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान सांसद सुरेश कश्यप पर जुबानी हमला बोला. उन्होने कहा कि सांसद सुरेश कश्यप अपने कार्य जनता के सामने गिनवाएं, ना कि राम मंदिर और प्रधानमंत्री की बाते करें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित ठाकुर ने बताया कि शिमला लोकसभा सीट के अंतर्गत करीब 900 पंचायतें आती हैं. अधिकतर पंचायतों में सुरेश कश्यप ने सांसद निधि का पैसा नहीं दिया है. उन्होंने कहा कि पैसा तो दूर की बात है सांसद के दर्शन तक पांच साल में जनता के लिए दुर्लभ हो गए हैं. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कर्नल धनीराम शांडिल, मुख्य संसदीय सचिव राम कुमार चौधरी, संजय अवस्थी और शिमला लोकसभा सीट से प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी भी उपस्थित रहे.


ये भी पढ़ें- दम है तो रजिस्ट्री घोटाले की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक करें मुख्यमंत्री- अभय चौटाला


सभी नेताओं ने भी सांसद सुरेश कश्यप के कार्यकाल को पूरी तरह से विफल बताया. साथ ही यहां की समस्याओं को केंद्र तक ना पहुंचाने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं उन्होंने सांसद को नाकारा सांसद बताया. इसके साथ ही इस बार शिमला लोकसभा सीट से शत प्रतिशत कांग्रेस की जीत का दावा किया.


शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक वर्ष की उपलब्धियां और सांसद की नाकामियों को लेकर हर विधानसभा क्षेत्र में जाएगी और जनता को कांग्रेस की उपलब्धियों के साथ सांसद की नाकामी के बारे में बताएगी. उन्होंने कहा कि शिमला संसदीय क्षेंत्र से योग्य उम्मीदवार विनोद सुल्तानपुरी के लिए सभी कार्यकर्ता मंत्री सीपीएस एकजुटता से कार्य करेंगे.


ये भी पढ़ें- Himachal: गंगूराम मुसाफिर की कांग्रेस में वापसी पर महासचिव रजनीश किमटा ने कही ये बात


वहीं, शिमला लोकसभा सीट से प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी ने बताया कि वह बड़ी निडरता से अपनी आवाज संसद में उठाएंगे. उन्होंने कहा कि सड़कें और पानी सहित जो भी समस्याएं शिमला लोकसभा क्षेत्र में होंगी उसे वह खत्म करेंगे. चुनावों से पहले जनता के बीच जाकर सभी की समस्याओं को पूरा करने का प्रयास करेंगे.


WATCH LIVE TV