Mandi Landslide: उत्तर भारत के मैदानी इलाको में गर्मी का सितम जारी है. कई राज्यों का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंच चुका है. वहीं, कुछ क्षेत्र ऐसे भी हैं जहां अभी भी मौसम ठंड़ा बना हुआ है. अगर हम बात करें हिमाचल प्रदेश की तो यहां का मौसम ठंड़ा बना हुआ है, लेकिन यहां के कई क्षेत्रों में कुदरत का कहर भी बरप रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

40 लोगों को सुरक्षित बचाया गया
मंडी जिला के धन्यारा गांव में मंगलवार देर शाम बादल फट गए और कई जगह लैंडस्लाइड भी हुआ, जिसकी वजह से काफी तबाही मची. कई लोग इस हादसे का शिकार भी हो गए. हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद 40 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया. बादल फटने से लोगों की कई बीघा जमीन बह गई, साथ ही रास्ते बंद होने से कई क्षेत्रों के आपस में संपर्क भी खत्म हो गए हैं. 


ये भी पढ़ें- Chandigarh News: चंडीगढ़ में पंजाब पुलिस के ASI ने खुद को मारी गोली, जानिए पूरा मामला


जान-माल को नहीं हुआ कोई नुकसान
बता दें, बादल फटने के बाद मंडी शहर के स्कूल बाजार में देर रात मुख्य सड़क पर भूस्खलन हुआ. इस तबाही के बाद स्थानीय लोगों और प्रशासन ने करीब चार घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. शहर के ही शॉपिंग मॉल और पार्किंग में निर्माण कार्य चल रहा था ऐसे में लैंडस्लाइड से इन्हें भी नुकसान पहुंचा है. वहीं, बाजार की मुख्य सड़क पर भी भूस्खलन से दरारें आ गई हैं. इस दौरान सड़क पर खड़ा रोड रोलर भी भूस्खलन की चपेट में आ गया. हालांकि हादसे में किसी तरह का कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ. 


WATCH LIVE TV