संदीप सिंह/शिमला: लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने एक बार फिर कंगना रनौत की उम्मीदवारी को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं. विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि कंगना रनौत हमारी बड़ी बहन है. मैं उनका सम्मान करता हूं, लेकिन चुनाव में उनसे यह पूछा जाएगा कि सदी की सबसे बड़ी आपदा के दौरान वे कहां थीं? क्या वे एक भी बार प्रभावितों से मुलाकात करने के लिए आई थीं? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटी सिर्फ चुनाव के समय बेटी नहीं होती- विक्रमादित्य सिंह
उन्होंने कहा कि बेटी सिर्फ चुनाव के वक्त की ही बेटी नहीं होती. कंगना रनौत को इन बातों का जवाब देना होगा. लोक निर्माण मंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार ने आपदा के दौरान बेहतरीन काम करके दिखाया. केंद्र सरकार से राज्य सरकार को कोई सहयोग नहीं मिला. इसके बावजूद राज्य सरकार ने आपदा प्रभावितों के लिए 4 हजार 500 करोड़ रुपये का राहत पैकेज जारी किया.


ये भी पढ़ें- Una News: कांग्रेस सरकार में घुटन का माहौल, क्या है पार्टी से विधायक कम होने का कारण


वॉशिंग मशीन की तरह काम कर रही BJP 
शिमला में प्रेस वार्ता के दौरान लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक वॉशिंग मशीन की तरह काम कर रही है. कोई भी नेता जब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाता है तो वह पूरी तरीके से साफ छवि वाला बन जाता है. अगले ही दिन उसके सभी केस भी खत्म कर दिए जाते हैं.


पूरी मजबूती से लोकसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस 
विक्रमादित्य सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीट के साथ सभी छह उपचुनाव में कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ने वाली है.


WATCH LIVE TV