Hamirpur News: अयोग्य करार दिए गए कांग्रेस के विधायक राजेंद्र राणा के बेटे अभिषेक राणा को फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया है. इसके अलावा चिट्ठी के माध्यम से राजेंद्र राणा और सुधीर शर्मा को भी अज्ञात लोगों ने धमकी दी है. धमकी भरा यह पत्र राजेंद्र राणा के कार्यालय में आया है जबकि अज्ञात व्यक्ति ने मंगलवार शाम अभिषेक राणा को फोन कर धमकाया है. अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर कहा कि बाप-बेटा सुधर जाओ, नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार हो जाओ. 26 सेकंड की फोन कॉल में धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति ने अभिषेक को कहा कि आप जो कर रहे हो. वह सही नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिषेक राणा ने कहा कि उन्होंने थाना सुजानपुर में शिकायत दर्ज करवाई है.  उन्होंने बताया कि व्यक्ति ने फोन पर उनसे बदतमीजी से बात की और धमकी देते हुए कहा कि इसे अंतिम चेतावनी समझो, नहीं तो आपको गंभीर परिणाम भुगतान पड़ेंगे. उन्होंने बताया कि देर शाम विधायक राजेंद्र राणा के कार्यालय में भी एक पत्र प्राप्त हुआ था जिसमें विधायक राजेंद्र राणा व सुधीर शर्मा को पार्टी विरोधी गतिविधियां बंद करने के प्रति सचेत किया गया था और न करने पर अंजाम भुगतने की भी बात की गई है. उन्होंने कहा कि इस पर उन्होंने सुजानपुर थाना में भी लिखित शिकायत भेज दी है. 


वहीं, इस मुद्दे पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश शर्मा ने बताया कि अभिषेक राणा के द्वारा गत शाम को सुजानपुर थाना में फोन के माध्यम से धमकी मिलने के बारे में सूचित किया गया था. उन्होंने बताया कि लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस उक्त विषय में कार्रवाई अमल में लेगी. उन्होंने कहा कि यह भी पता लगाया जाएगा कि जिस व्यक्ति ने यह कॉल किया है. उसका इसके पीछे क्या उद्देश्य था और उसने क्यों उन्हें धमकाने की बात की है 


वहीं अभिषेक राणा ने प्रदेश सरकार पर दबाव की राजनीति करने के आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के विरुद्ध आवाज उठाने वाले विधायकों के खिलाफ सरकार विभिन्न कार्यवाहियां अमल में ला रही है और निबंध स्टार की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि सभी विधायक जनता की आवाज उठाने से गुरेज नहीं करेंगे.


विधानसभा उपचुनाव में लड़ने के मुद्दे पर पूर्व विधायक राजेंद्र राणा के पुत्र अभिषेक राणा ने कहा कि निश्चित तौर पर सभी लोग चुनाव में उतरने की तैयारी में है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के द्वारा आनंद-फानन में गारंटीयों को पूरा करने का काम शुरू किया गया.  उन्होंने कहा कि जिन मुद्दों को लेकर सभी बागी विधायक प्रश्न चिन्ह लगा रहे थे अब सरकार उनका पूरा करने की घोषणा करने का काम कर रही है. 


रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर