अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के नगर एवं ग्राम नियोजन (टीसीपी), आवास और तकनीकी शिक्षा मंत्री राजेश धर्माणी एक दिवसीय प्रवास पर हमीरपुर पहुंचे. इस दौरान उनसे पत्रकारों द्वारा पूछे गए राज्य सचिवालय में कार्यरत कर्मचारी नेताओं के खिलाफ किए गए विशेष अधिकार हनन नोटिस के सवाल पर उन्होंने कहा कि कानून से ऊपर कोई नहीं होता है चाहे वह मंत्री हो या फिर कर्मचारी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि किसी एक कर्मचारी के खिलाफ नहीं, बल्कि कथित कर्मचारी नेताओं के खिलाफ नोटिस भेजा गया है. इसके साथ ही कहा कि मामला विधानसभा की विशेष अधिकार समिति के पास है, इसलिए वे इस मुद्दे पर और कुछ नहीं कहेंगे. अगर कर्मचारियों को कुछ कहना है तो वह कमेटी के पास कह सकते हैं. 


Bilaspur के इस गांव में अज्ञातवास के दौरान पांडव मंदिर की स्थापना कर छोड़ गए दुर्लभ निशानियां


हमीरपुर के गजोंह में एक निजी विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में पहुंचे तकनीकी शिक्षा मंत्री राजेश धर्माणी ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा गोविंद सागर झील में शुरू किए गए क्रूज में धांधली की सीबीआई जांच करवाने के मुद्दे पर कहा कि भाजपा नेता अपने समय मे कोई भी विकास का काम शुरू नहीं कर पाए और अब झूठे आरोप लगा रहे हैं. 


उन्होंने कहा कि जांच का काम प्रधानमंत्री सहित केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा करवा सकते हैं. झील को पर्यटन की दृष्टि से विकसित किया जा रहा है. प्रदेश सरकार के कदम की जनता से भी सराहना मिल रही है. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र से गुजरने वाले पर्यटक भी रुक कर बोटिंग सहित अन्य गतिविधियों का लुत्फ उठा सकते हैं. उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार लगभग 250 करोड़ रुपये की लागत से औहर में हेलीपोर्ट और पैराग्लाइडिंग, वॉटर स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने का काम कर रही है. 


Nayab Saini ने दूसरी बार सीएम पद की ली शपथ, इन विधायकों ने मंत्री पद की ली शपथ


वहीं, स्थानीय जनता द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गति सीमा को बढ़ाने की मांग पर उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को अवश्य विचार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जिन स्थानों पर सड़क अच्छी हैं और विजिबिलिटी पूरी है, वहां गति सीमा को बढ़ाना चाहिए.


WATCH LIVE TV