सोमी प्रकाश भुव्वेटा/चंबा: पैसों के लेन-देन को लेकर पर्यटन नगरी खज्जियार के साथ लगते एरिया मियाड़ीगला में युवक को नंगा करके दौड़ा-दौड़ा कर पीटने और उसके ऊपर कार चढ़ाने के मामले में तीन आरोपियों को अरेस्ट किया गया है. तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के लिए भेजा गया. इसके बाद अब उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस तीनों आरोपियों से युवक के साथ मारपीट करने और कार से कुचलने के कारणों को लेकर पूछताछ करेगी. वहीं, पति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने और उस पर गाड़ी चढ़ाने के मामले में पीड़ित की पत्नी मंजू ने मीडिया के सामने आकर इंसाफ की मांग की है. वहीं इस घटना के शिकार युवक ने भी न्याय की गुहार लगाई है. मियाड़ीगला से सामने आई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


ये भी पढ़ें- PM Modi News: मेरे प्यारे देशवासियों... PM मोदी ने देशवासियों के नाम भेजा बड़ा संदेश


 


बता दें, यह मामला लाइमलाइट में तब आया जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. खज्जियार के साथ लगते मियाडीगला में एक युवक को बुरी तरह से पीटने और उस पर गाड़ी चढ़ाने के बाद दोबारा फिर से पीटने का मामला सामने आया था. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया है. 


मियाड़ीगला में युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने और फिर उस पर कार चढ़ाने के मामले में युवक की पत्नी ने आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है. युवक की पत्नी मंजू ने रो-रो कर पुलिस और जिला प्रशासन से गुहार लगाते हुए बताया कि उसके पति निर्मल को नंगा कर दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह पीटने और फिर उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाने का वीडियो देखकर वह काफी विचलित हुई है. मंजू ने बताया कि निर्मल ही उनके परिवार का सहारा है‌, लेकिन जिस तरह से निर्मल को आरोपियों ने पीटा और उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाने का कारनामा किया है. इस घटना के वायरल वीडियो को देखकर उसकी सास की तबीयत खराब हो गई है और उनकी छोटी बच्ची का भी बुरा हाल है.


ये भी पढ़ें- लगातार तीसरी बार PM बनने वाले देश के दूसरे नेता बन सकते हैं नरेंद्र मोदी!


वहीं, पीड़ित युवक निर्मल ने बताया कि वह अपने घर जा रहा था. इस दौरान अचानक कार में तीन युवकों ने उसका रास्ता रोका और बेवजह उलझ पड़े. उन्हें ऐसा करने से मना करने के बावजूद तीनों ने उसकी एक न नहीं सुनी और जो कुछ भी हुआ पुलिस के पास मौजूद फुटेज में सब कुछ रिकॉर्ड है. निर्मल ने इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है.


वहीं, इस मामले की जांच करने वाले पुलिस चौकी प्रभारी अशोक कुमार ने कहा कि इस मामले में तीनों आरोपियों को अरेस्ट किया गया है. पूरे मामले में दोषी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. 


WATCH LIVE TV