संदीप सिंह/धर्मशाला: राजधानी धर्मशाला के तपोवन में चल रहे हिमाचल प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज चौथा दिन है. आज सदन की कार्रवाई से पहले सदन के बाहर विपक्ष चौथे दिन भी सरकार के विरोध में बैनर लेकर प्रदर्शन करता दिखाई दिया, वहीं सत्ता पक्ष के विधायक भी आज बैनर लेकर विपक्ष के सामने नारेबाजी करते नजर आए. कुल मिलाकर विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चौथे दिन सदन के बाहर खूब गहमागहमी देखने को मिली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोला पहन और हाथ में डिग्रियां लिए सदन पहुंचे विपक्षी विधायक
शीतकालीन सत्र के चौथे दिन रोजगार के मुद्दे को लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष आमने-सामने दिखाई दिया. कांग्रेस सरकार को गारंटियों पर घेर रही भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने शुक्रवार को पांच लाख युवाओं को नौकरी देने की मांग उठाई. इसी संबंध में विधायक आज विधानसभा परिसर में चोला पहनकर और हाथ में डिग्रियां लेकर पहुंचे. इसके साथ ही उन्होंने बैनर पर रोजगार की मांग लिखी. इतना ही नहीं सभी विधायकों ने प्रदर्शन करते हुए परिसर में ही सभी डिग्रियां जला दीं. 


ये भी पढ़ें- Nurpur में भूमि कब्जाधारियों पर चला विभागीय डंडा, DFO अमित शर्मा ने दी सख्त चेतावनी


सत्तापक्ष के विधायकों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी
वहीं, दूसरी ओर सत्तापक्ष के विधायकों ने इसके जवाब में विधानसभा परिसर में 15 लाख रुपये और दो करोड़ रोजगार नहीं मिलने को लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस ने मोदी की केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की, वहीं प्रश्‍नकाल के दौरान सत्तापक्ष और विपक्ष में सदन के भीतर तीखी नोकझोंक देखने को मिली. नारेबाजी करते हुए विपक्ष के विधायकों ने वाकआउट भी कर दिया. 


WATCH LIVE TV