राकेश मालही/ऊंना: हिमाचल के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ भारद्वाज बीती रात वडोदरा में निधन हो गया. विजय हजारे क्रिकेट ट्रॉफी में अपनी धारधार तेज गेंदबाजी से हिमाचल की टीम को पहली बार जीत की दहलीज पर ले जाने वाले प्रदेश के युवा और स्टार तेज गेंदबाज सिद्धार्थ भारद्वाज हम सब के बीच अब नहीं रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bigg Boss 16: बिग बॉस के अंदर भारती सिंह की हुई एंट्री! बेटे गोला को संभालते दिखे Salman Khan


ऊना के बसदेहड़ा निवासी 28 वर्षीय सिद्धार्थ भारद्वाज ने गुजरात के वडोदरा में उपचार के दौरान बीती रात अंतिम सांस ली. सिद्धार्थ के निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर है.  सिद्धार्थ भारद्वाज रणजी ट्रॉफी के लिए हिमाचल की टीम में शामिल थे.  मैच खेलने के लिए ही सिद्धार्थ भारद्वाज गुजरात के वडोदरा गए थे, लेकिन बीमार होने के चलते वहां मैच नहीं खेल पाए. 


ऐसे में  टीम प्रबंधन ने उन्हें फौरन वडोदरा के ही एक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती चली गई. इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखने का फैसला किया. करीब 2 सप्ताह तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद वीरवार रात उन्होंने अंतिम सांस ली. बता दें, आज यानी शुक्रवार को भाभोर साहब श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. 


वहीं, रणजी खिलाड़ी सिद्धार्थ भारद्वाज के निधन पर CM सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दुख जताते हुए ट्वीट कर श्रद्धाजंलि दी. उन्होंने लिखा, हिमाचल की विजय हजारे ट्रॉफी विजेता क्रिकेट टीम के सदस्य रहे और प्रदेश के स्टार तेज गेंदबाज सिद्धार्थ शर्मा के निधन की अति दुःखद खबर है.  मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और प्रियजनों को इस दारुण दुख सहने की शक्ति प्रदान करें. 



वहीं, डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, IPL के चेयरमैन अरुण धूमल, ऊना के विधायक सतपाल सत्ती, HPCA के पूर्व सचिव सुमित शर्मा, HPCA के सदस्य सुरेंद्र शर्मा, जिला क्रिकेट संघ के प्रधान मदन पुरी और पूर्व विधायक सतपाल रायजादा सहित अन्यों ने गहरा शोक जताया है. 


Watch Live