Himachal Weather Update: देश के कई हिस्सों में ठंड ने दस्तक दे दी है.  तमाम राज्यों में सर्द के कारण लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है. वहीं, हिमाचल प्रदेश के जिला उना में आज सर्दी की पहली धुंध पड़ी है.  धुंध और कोहरे के कारण विजिबिलिटी बहुत ही कम थी. सड़कों पर वाहन बहुत ही कम मात्रा में दिखाई दे रहे थे. वीजिबिलिटी कम होने के कारण गाड़ियों की स्पीड भी बहुत कम थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के लुक ने फैंस का चुराया दिल, फोटो वायरल


वहीं,  भयंकर पड़ रही सर्दी से बचने के लिए लोग जगह-जगह आग जलाकर सर्दी से बचने की कोशिश कर रहे हैं. जिले में पड़ रही भयंकर सर्दी के कारण इसका असर किसानों की फसलों पर भी देखने को मिल रहा है. बारिश ना होने के कारण कोहरा और धुंध पड़ने से लोगों के व्यवसाय और आम जीवन पर भी इसका बुरा असर देखने को मिल रहा है.  


सर्दी की पहली धुंध के कारण आग जलाकर सर्दी से बचने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, गर्म चाय की चुस्की लेकर सर्दी से निजात पाने की कोशिश कर रहे  है. लोदों का कहना है कि अगर जल्द ही बारिश नहीं होती है,  तो सुखी सर्दी का बहुत ज्यादा असर इंसान के जीवन पर देखने को मिलेगा. 


राज्य के कई जिलों में भयंकर पड़ रही सर्दी से लोग  घरों में रहने को मजबूर हैं.  बहुत जरूरी काम होने पर ही लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं.  इतना ही नहीं, हिमाचल प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ 25 से 26 और 28 से 29 दिसंबर को दाखिल होगा. वहीं, कई शहरों में बर्फबारी की भी संभावाना जताई गई है.  


Watch Live