Dharamshala News: हिमाचल विधानसभा के शीतसत्र के तीसरे दिन आज गुरुवार को विपक्ष ने हाथ में दूध की बाल्टियों को लेकर प्रदर्शन किया.  भाजपा विधायक सिर पर किसानों की तरह पगड़ी बांध और हाथ में दूध का बाल्टियां उठाकर तपोवन पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर समेत बीजेपी विधायकों ने कांग्रेस सरकार को चुनावी गारंटी याद दिलाते हुए गाय 100 रुपए प्रति लीटर दूध खरीद की मांग उठाई. बता दें, भाजपा हर दिन कांग्रेस की एक गारंटियों के साथ सदन में पहुंच रही है. पहले दिन पोस्टर लगाए, तो दूसरे दिन गोबर लेकर प्रदर्शन किया. वहीं, आज दूध के बाल्टे के साथ बात कही. 



नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पशुपालक इंतजार में है कि कब दूध कांग्रेस सरकार सौ रुपए लीटर खरीदे. कांग्रेस ने झूठी गारंटियों के दम पर वोट बटोरकर सत्‍ता में आई. वहीं,  कांग्रेस अब अपनी गारंटी भूलना चाह रही है, लेकिन नाकाम कांग्रेस सरकार को विपक्ष रोज एक गारंटी याद दिला रहा है. 



हिमाचल प्रदेश विधानसभा शीतकालीन सत्र का आज तीसरा दिन हंगामेदार रहा. आज विपक्ष तीसरे दिन नए स्वरूप में सरकार को सदन के बाहर व अंदर घेरने की कोशिश करती दिखी, तो वहीं दूसरी तरफ आज सदन के भीतर प्रदेश में नशे के बढ़ते कारोबार को लेकर विस्तृत रूप से चर्चा की गई. जिसके बाद उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने इस संकल्प में हुई चर्चा पर जवाब दिया.