Una News: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में हिमाचल प्रदेश निगम सेवा निवृत कर्मचारी कल्याण संगठन ऊना ने आज यानी सोमवार को अपनी मांगों को लेकर एक अहम बैठक की और उन्होंने पेंशन व वित्तीय लाभ मेडिकल बिल के भुगतान को न किए जाने को लेकर हिमाचल सरकार पर हल्ला बोला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेवानिवृत्ति कर्मचारी कल्याण संगठन के जिला अध्यक्ष किशोरी लाल ने जानकारी देते हुए बताया की सरकार द्वारा पेंशन व अन्य वित्तीय लाभ मेडिकल बिलों का भुगतान और 1-1-16 से लेकर DA का एरिया का भुगतान नए वेतनमान का एरिया तक अभी तक नहीं दिया गया है. 


हिमाचल सरकार के अब तक के कार्यकाल को लेकर एचआरटी पेंशनों को एक फूटी कौड़ी तक सरकार ने अभी तक नहीं दी है. हमारे मेडिकल बिलों का भुगतान नहीं हो रहा है. हमें इलाज करने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि हमारे मेडिकल बिल और वित्तीय लाभ का भुगतान तत्काल किया जाए. उन्होंने कहा की सरकार के खिलाफ धरना देने के बाद भी सरकार नहीं जागी है और ना ही निगम सेवानिवृत्ति कर्मचारी कल्याण संगठन को वार्तालाप के लिए सरकार ने अभी तक न बुलाया है.


दिवंगत भाई वाजिद की याद में साजिद खान ने लांच किया 'जश्न-ए-गजल' एल्बम, हर Genration का रखा ध्यान


उन्होंने कहा की 14 और 15 अक्टूबर को हर जिला मुख्यालय पर एक बड़ी बैठक का आयोजन किया जाएगा. साथ ही 16 अक्टूबर को शिमला मुख्यालय के सामने निगम सेवा निवृत्ति कर्मचारी कल्याण संगठन इकट्ठा होकर धरना प्रदर्शन करेगा ताकि सरकार उनकी मांगों को जल्द पूरा करें. 


रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना