Chamba News: भरमौर के लूणा में कांगड़ा के एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.  वहीं सात लोगों को डिटेन कर उनसे पूछताछ की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी अनुसार, अभिमन्यु निवासी गांव लोधुआ गंगवाल तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा लूणा में एक कैफ़े में काम करता था. 16 नवम्बर को अभिमन्यु भनोट रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया. कैफे संचालक ने अभिमन्यु के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी. अब जब अभिमन्यु का शव रावी नदी से बरामद हुआ तो मृतक के भाई ने कैफ़े संचालक समेत 15 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया. 


मृतक के भाई भीष्म ने अपने रिश्तेदारों और ग्रामीणों के साथ मिलकर इस मामले में एसपी चंबा अभिषेक यादव से मुलाकात कर निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है. पुलिस को दिए बयान में भीष्म ने कैफ़े संचालक समेत 14 अन्य लोगों पर उसके भाई की हत्या का आरोप लगाया है. 


भीष्म का कहना है कि 16 नवम्बर को अभिमन्यु ने फोन करके बताया था कि 14 लोगों ने कैफ़े में हमला कर दिया है. अभिमन्यु वहां से जान बचाकर मुख्य मार्ग पर आ गया था.  इसके बाद अचानक उसके दोनों मोबाइल नंबर स्विच ऑफ हो गए।.अभिमन्यु ने खुद की जान को खतरा बताया था. भीष्म का कहना है कि कैफे संचालक ने फोन करके अभिमन्यु के लापता होने की सूचना दी. इस दौरान कैफे संचालक ने ढाबे के बाहर स्थानीय लोगों के आपस में झगड़ने की बात भी कह. 


ऐसे में भीष्म ने शक जाहिर किया है कि कैफे संचालक व 14 लोगों ने मिलकर उसके भाई की हत्या की है. उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है. उधर, एसपी अभिषेक यादव ने  निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से हत्या का मुकद्दमा करते हुए सात लोगों को डिटेन कर उनसे इस मामले में पूछताछ की जा रही है.