असरार अहमद/करनाल: हरियाणा के करनाल में तरावड़ी के पास एक हादसा रात के वक्त हो जाता है. इस हादसे में 4 दोस्तों की मौत हो जाती है, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें कहां है ऐसा नशा मुक्ति केंद्र, जहां 100 से अधिक लोग कह चुके हैं नशे को अलविदा


करनाल में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं . नेशनल हाईवे लोगों के लिए काल बनता जा रहा है, लोगों की लापरवाही के कारण हादसे इतने ज्यादा खतरनाक हो जाते हैं कि लोगों की जान तक चली जाती है, करनाल में तरावड़ी के पास एक हादसा रात के वक्त हो जाता है. इस हादसे में 4 दोस्तों की मौत हो जाती है, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं. 


दरअसल, करनाल के तरावड़ी के पास नेशनल हाईवे पर गाडियां चल रही थी, ट्रैफिक अपनी रफ्तार से आगे बढ़ रहा था , तभी दो गाड़ियां जो पंजाब से दिल्ली की तरफ जा रही थी. उनमें से एक गाड़ी का टायर पंचर हो जाता है. दोनों गाडियां नेशनल हाईवे पर रुकती है, टायर को बदल रहे होते हैं, लेकिन उसी दौरान पुलिस की टीमें वहां आती हैं और उन्हें समझाती हैं कि आप हाईवे से थोड़ा साइड हो जाएं और गाड़ियों को भी थोड़ा साइड कर लें क्योंकि रात के समय हादसे होने का डर रहता है, लेकिन थोड़ी देर के बाद ही सूचना मिलती है , कि एक तेज रफ्तार ट्रक आता है और वो दोनों गाड़ियों को टक्कर मार देता है.


इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो जाती है और 4 दोस्त एक-एक करके इलाज के दौरान दम तोड़ देते हैं. वहीं इस हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए , जिन्हें करनाल और रेफर करने के बाद रोहतक में इलाज के भर्ती करवाया गया. वहीं परिवार वालों को सूचना दे दी गई. वो भी पंजाब से करनाल आ गए हैं. 


जानकारी के मुताबिक, ये दोस्त 2 गाड़ियों में सवार होकर दिल्ली जा रहे थे , वहां इन दोस्तों को सेमीनार अटेंड करना था, लेकिन किसी को मालूम नहीं था दिल्ली पहुंचने से पहले ही हादसा हो जाएगा और 4 दोस्तों की मौत हो जाएगी. वहीं पुलिस ने दोनों गाड़ियों और ट्रक को कब्जे में ले लिया. साथ ही साथ ट्रक चालक को भी हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पेशे से ये दोस्त सीए बताए जा रहे हैं, पुलिस लगातार लोगों को समझाती है कि आप नेशनल हाईवे पर चल रहे हैं या स्टेट हाईवे पर 


Watch Live