Kiratpur Manali four Lane: किरतपुर से मनाली तक बन रहा फोरलेन प्रोजेक्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रदेश वासियों के लिए बड़ा तोहफा है. यह बात नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने आज इस प्रोजेक्ट पर अवलोकन करने के बाद कही.  वहीं, बता दें, इन टनलों को हाल ही में यातायात के लिए खोला गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shimla: शिमला घूमने का बना रहे हैं प्लान? तो लाइट एंड साउंड के इस को शो जरूर देखें


जयराम ठाकुर ने कहा कि इस प्रोजेक्ट के बनने से न सिर्फ सामरिक  दृष्टि से लोगों को लाभ पहुंचेगा बल्कि प्रदेश के पर्यटन कारोबार में भी चार चांद लगेंगे.  स्थानीय लोगों के जीवन में भी इससे परिवर्तन आएगा.  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस प्रोजेक्ट के उदघाटन का आग्रह किया गया है और इसका कार्य पूरा होते ही इसे जनता को समर्पित कर दिया जाएगा. 


साथ ही कहा कि यह प्रधानमंत्री की तरफ से प्रदेश के लोगों के लिए बड़ा तोहफा होगा. इस प्रोजेक्ट का कार्य अंतिम चरणों में है और एनएचएआई इसे जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास कर रही है. इन टनलों के बन जाने से अब प्रदेश के लोगों के लिए चंडीगढ़ पहुंचना मुश्किल नहीं बल्कि आसान हो जाएगा. जहां चंडीगढ़ के लिए 5 से 6 घंटे का सफर तय करना पड़ता था. वहीं अब उससे लगभग आधा समय ही लगा करेगा.


MI vs LSG Eliminator Live: मुंबई-लखनऊ में महा मुकाबला आज, हारने वाली टीम IPL फाइनल से हो जाएगी बाहर


बता दें, शनिवार को जिला प्रशासन और एनएचएआई के अधिकारियों की मौजूदगी में निरीक्षण और सफल ट्रायल किया गया था. साथ ही केंद्रीय सड़क और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बीते बुधवार को हनोगी से झलोगी तक पांच सुरंगों को ट्रायल के लिए खोलने को लेकर ट्वीट किया था.