Bar in Office: शराब वैसे तो सेहत के लिए हानिकारक है, लेकिन अभी भी कई लोग ऐसे हैं, जो शराब पीते हैं. बीयर पीना लोगों को काफी पसंद है. दोस्तों के साथ बीयर पीने से बात-चीत करने से लोगों का मन फ्रेश होता है. वहीं इसके लिए लोग काम से फ्री होकर या छुट्टी के दिन बार जाते हैं और मूड फ्रेश होता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कान्स फिल्म फेस्टिवल में Mrunal Thakur की साइड कट ड्रेस से फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें, देखें फोटो


ऐसे में ऑफिस में काम कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है. कर्मचारी अब अपने दफ्तरों में बीयर का गिलास पीते हुए सहकर्मियों के साथ मौज-मस्ती का आनंद ले सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे संभव है. तो आपको बता दें, क्योंकि हरियाणा सरकार ने बड़े कॉर्पोरेट कार्यालयों के अंदर बीयर बार खोलने की अनुमति दे दी है.


PBKS VS RR: प्लेऑफ में एंट्री के लिए राजस्थान का पंजाब से जीतना जरूरी! जानें कैसे देखें लाइव मैच


नई एक्साइज पॉलिसी के तहत बड़े कॉरपोरेट ऑफिस में अब बार की सुविधा मिल सकेगी. दरअसल, हरियाणा सरकार की ताजा पॉलिसी के अनुसार, अब ऑफिस में बार खोले जाएंगे. नई एक्साइज पॉलिसी के तहत बड़े कॉरपोरेट ऑफिस में बार की सुविधा मिल सकेगी. 


Aishwarya Rai Bachchan at Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल में क्या सही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहनी फॉयल पेपर जैसी ड्रेस, जानें


बात दें, गुरुग्राम में 100 से अधिक आवेदक हैं. शहर के एमजी रोड, साइबर हब, सोहना रोड, उद्योग विहार और मानेसर में बड़े कॉरपोरेट ऑफिस हैं. यह सुविधा एक लाख सक्वायर फुट और पांच हजार कर्मचारी होने के बाद ही मिल सकेगी.


हालांकि, आपको बता दें, शराब पीना सेहत के लिए हानिकारक होता है. ऐसे में आपको इससे पीने से बचना चाहिए. इसे पीने से लीवर में समस्या हो सकती है.