Aaj Ki Taza Khabar 13 May 2024: हमीरपुर लोकसभा सीट के लिए अनुराग सिंह ठाकुर ने भरा नामांकन

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 13 May 2024-9:14 pm,

Punjab Haryana Himachal News 13 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.

Punjab Haryana Himachal News 13 May 2024: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर आज हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीटों में से एक हमीरपुर सीट के लिए नामांकन भरेंगे.


 

नवीनतम अद्यतन

  • BJP News: हिमाचल प्रदेश के चौपाल से विधायक रहे सुभाष चंद मंगलेट ने भाजपा का दामन थाम लिया है. दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मंगलेट के भाजपा परिवार में आने पर प्रसन्नता व्यक्त की है. शिमला के कद्दावर नेता मंगलेट मात्र 28 वर्ष की उम्र में 2003 में पहली बार निर्दलीय विधायक बने थे. उसके बाद वह कांग्रेस के विधायक भी रहे. 

  • CBSE 12th Result 2024: सीबीएसई बोर्ड ने 12वीं कक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. बोर्ड की ओर जारी रिजल्ट के अनुसार, इस साल कुल 87.98 प्रतिशत स्टूडेंट पास हुए हैं. 

     

  • CBSE Board 12th result: सीबीएसई ने 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है.  इस साल कुल 87.98% स्टूडेंट्स पास हुए हैं.

     

  • Kashmir News: देश के अलग-अलग राज्यों में आज चौथे चरण के लिए मतदान किया जा रहा है. जम्मू कश्मीर की श्रीनगर सीट पर भी वोट डाले जा रहे हैं. जम्मू और देश के अलग-अलग हिस्सों में रह रहे कश्मीरी पंडित भी श्रीनगर सीट के लिए अपने मत अधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं. कश्मीरी पंडितों के लिए जम्मू, उधमपुर और दिल्ली में स्पेशल पोलिंग स्टेशन बनाए गए हैं. जम्मू में 23, दिल्ली में 4 और उधमपुर में एक पोलिंग स्टेशन बनाए गए हैं.

     

  • Jaipur News: जयपुर के तीन से चार नामी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. यह धमकी ईमेल के जरिए दी गई है. स्कूल प्रशासन की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. तमाम स्कूलों में बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड टीम सघन सर्चिंग अभियान चला रही हैं. एहतियात के तौर पर कई स्कूलों ने बच्चों की छुट्टी कर दी है. एडिशनल पुलिस कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर कुंवर राष्ट्रदीप के नेतृत्व में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

     

  • Himachal Pradesh News: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर आज हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीटों में से एक हमीरपुर सीट के लिए नामांकन भरेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link