Aaj Ki Taza Khabar 19 May 2024: सांसद बनूंगा तो मंडी नहीं, बल्कि हिमाचल की बात करूंगा: विक्रमादित्य सिंह

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 19 May 2024-5:52 pm,

पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.

Punjab Haryana Himachal News 19 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   


 

नवीनतम अद्यतन

  • Punjab News: लोकसभा खडूर साहिब से भाजपा उम्मीदवार मनजीत सिंह के प्रचार के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता सितारा सिंह की तरफ से आयोजित रैली में हरजीत सिंह ग्रेवाल और किसान विंग के पंजाब प्रधान सहित कई नेता पहुंचे. इस दौरान हरजीत सिंह ग्रेवाल ने कहा कि यूपी की तरह पंजाब को क्राइम फ्री बनाने के लिए लोग चाहते हैं कि यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जैसा मुख्यमंत्री पंजाब का हो और ऐसे ही नेता संसद में पंजाब की आवाज उठाएं. 

     

  • मैदानी इलाकों में चल रही हीट वेव से निजात पाने के लिए सैलानी शिमला पहुंच रहे हैं. बड़ी संख्या में सैलानी यहां ठंडी हवाओं में सुकून की सांस लेने पहुंच रहे हैं. सैलानियों ने बताया कि वे पहाड़ों की ठंडी वादियों को निहारने और गर्मी से निजात पाने के लिए यहां पहुंच रहे हैं. 

     

  • Himachal Pradesh News: मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने जी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे पिता और मां को यहां की जनता ने खूब प्यार दिया है. नेशनल मीडिया के लिए मंडी हॉट सीट है, लेकिन मेरे लिए मुद्दों की सीट है. यहां वीरभद्र सिंह द्वारा कई विकास कार्य हुए हैं. उन्होंने कहा कि मैंने नहीं कहा कि मुझे चुनाव लड़ाओ. मुझे पार्टी हाईकमान ने यह जिम्मेदारी दी है. 

     

  • Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश में प्राकृतिक खेती को बढ़ावा देने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार के सहयोग से प्रदेश कृषि विभाग द्वारा तरह-तरह के कार्यक्रम चलाए जा रहे है. इसी के तहत शिमला के मशोबरा मे स्थित कृषि विभाग के समिति कार्यालय में प्राकृतिक खेती प्रशिक्षुओं के लिए एक दिवसीय प्रशिक्षण शिवर का आयोजन किया गया, जिसमे हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग जिला मुख्यालय व ब्लॉको से प्राकृतिक खेती ट्रेनरों ने हिस्सा लिया. 

     

  • Himachal Pradesh News: हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र की महिला मोर्चा ने महाजनसंपर्क अभियान के तहत बाजार में सभी दुकानदारों से मुलाकात की और सभी को पीएम मोदी व अनुराग ठाकुर की उपलब्धियों के बारे में बताया. इस दौरान उन्होंने सभी से भाजपा को वोट देने की अपील की.

     

  • Himachal Pradesh Weather News: हिमाचल प्रदेश के नेरी में बीते 24 घंटे में तापमान 40.01 डिग्री सेल्सियस था. वहीं, ऊना में 43.6 डिग्री सेल्सियस, बिलासपुर में 42.8 डिग्री सेल्सियस, धौला कुआं में 42.4 डिग्री सेल्सियस, सुंदर नगर में 39.8 डिग्री सेल्सियस, भुंतर में 36.8 डिग्री सेल्सियस, धर्मशाला में 36.5 डिग्री सेल्सियस, नाहन में 37.5 डिग्री सेल्सियस, सोलन में 36.5 डिग्री सेल्सियस, कांगड़ा में 39.8 डिग्री सेल्सियस, मंडी में 39.4 डिग्री सेल्सियस, हमीरपुर में 37.5 डिग्री सेल्सियस, चंबा में 39.3 डिग्री सेल्सियस. बाग में 35.5 डिग्री सेल्सियस और बाजोरा में 37.8 डिग्री सेल्सियस तापमान रिकॉर्ड किया गया है.

     

  • Punjab News: जलालाबाद के गांव घुबाया में बीती रात एक राइस मिल में चोरों ने सेंध लगा दी. गाड़ी पर सवार होकर पहुंचे चोर मिल की दीवार तोड़कर लाखों रुपयों के चावल के बैग चोरी कर ले गए. इसका पता मालिकों को चला तो मालिकों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

     

  • Himachal Pradesh News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 मई को छोटी काशी मंडी आएंगे. यहां वह पड्डल ग्राउंड में आयोजित विशाल रैली में शामिल होंगे. नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर पड्डल ग्राउंड का निरीक्षण किया. इस अवसर पर उनके साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे.  

     

  • अमृतसर में देर रात कुछ युवकों ने घरों पर हमला कर दिया. ईंटों से खिड़कियों को तोड़ दिया. जब पड़ोसियों ने रोकने की कोशिश की तो युवकों ने चार-पांच और घरों को निशाना बनाया और तोड़फोड़ शुरू कर दी. इसमें चार लोग घायल हो गए. इस मौके पर रितु नाम की महिला घायल हो गई. 

     

  • साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के ईस्ट सागरपुर में देर रात बिजली के खंबे में अचानक आग लग गई. इस दौरान लोगों में दहशत का माहौल बन गया. खंबे के पास बने मकानों के लोग मदद के लिए आवाज लगाते रहे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग की टीम और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और लोगों की जान बचाई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link