LIVE पंजाब हिमाचल समाचार: पंजाब CM भगवंत मान को BMW का झटका, कंपनी ने कहा-नहीं है ऐसा कोई प्लान

जी मीडिया ब्‍यूरो Thu, 15 Sep 2022-3:07 pm,

पंजाब हिमाचल की राजनीति और दिनभर की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

पंजाब हिमाचल की राजनीति और दिनभर की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

नवीनतम अद्यतन

  • सोलन में हिन्दी पखवाड़े के दौरान कवि सम्मेलन का हुआ आयोजन
    राष्ट्र भाषा हिन्दी को बढ़ावा देने के उद्देश्य से नेहरू युवा केंद्र सोलन द्वारा 14 से 28 सितंबर तक हिन्दी पखवाड़े का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें जिला में हिन्दी को बढ़ावा देने के लिए सुलेख प्रतियोगिता सहित अनेकों कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है.  इसी कड़ी में गुरुवार को सोलन जिला के परिषद हॉल में इनर व्हील क्लब मिड टाऊन के सहयोग से एक कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें वरिष्ठ कवियों ने हिन्दी में अपनी कविताओं का पाठ किया और युवा पीढ़ी को हिन्दी के महत्व बारे जानकारी दी. 

  • हिमाचल के सह चुनाव प्रभारी देवेंद्र सिंह राणा ने की प्रेसवार्ता, कांग्रेस पर कही ये बात
    हिमाचल के सह चुनाव प्रभारी देवेंद्र सिंह राणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की नेतृत्वहीन पार्टी बन चुकी हैं. इस पार्टी की सबसे बड़ी विडंबना तो यह है कि एक ही परिवार कांग्रेस पर नियंत्रण चाहता है. ऊपर से इसी पार्टी के बच्चों को पीएम और सीएम बनने का भी अधिकार है. यहां बच्चा पैदा होने पर नामकरण से पहले ही उसे भावी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बना दिया जाता रहा। पर भाजपा में गरीब और पिछड़े वर्ग के बच्चे भी प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति बनने का देख सकते हैं. भाजपा का एक ही नारा है सरकार नहीं रिवाज बदलेंगे और इसी नारे पर अमल करते हुए यकीनन हिमाचल में भी अन्य राज्यों की तरह भाजपा बहुमत से डबल इंजन की सरकार बनाकर प्रदेश की विकास की रफ्तार को आगे बढ़ाने वाली है. 

  • हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक हुई शुरू
    हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक शुरू हो गई है. इस बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कर रहें हैं. इस दौरान बैठक में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज नहीं पहुंचे हैं. 

  • हिमाचल में मौसम ने ली करवट, कई जिलो में विजिबिलिटी कम
    हिमाचल प्रदेश में बुधवार से कई जिलों में मौसम ने करवट बदल लिया है. राज्य में तीन दिन भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार, प्रदेश में अगले 3-4 दिन यानी की 19 सितंबर तक मौसम खराब की संभावना है. 

     

  • अमृतसर के तरनतारन रोड पर स्कूल की गाड़ियों में लगी आग, 3 गाड़ियां जलकर राख
    अमृतसर के तरनतारन रोड पर स्थित बीबी कोला सीनियर सेकेंडरी स्कूल की गाड़ियों में आज आग लग गई. आग लगने की वजह गाड़ी की बैटरी बताई जा रही है. आसपास के लोगों ने आग को बुझाने में काफी सहयोग दिया और दमकल विभाग के साथ मिल कर आग को बुझाया गया.  इस मौके स्कूल प्रबन्धक का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी कि आखिरकार आग लगने का क्या कारण है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link