LIVE पंजाब हिमाचल समाचार: हिमाचल की जनता को मिली CM केजरीवाल की पांचवी गांरटी

जी मीडिया ब्‍यूरो Fri, 09 Sep 2022-8:31 pm,

पंजाब हिमाचल की राजनीति और दिनभर की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

पंजाब हिमाचल की राजनीति और दिनभर की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

नवीनतम अद्यतन

  • हिमाचल की बेटी बनी मिस अर्थ इंडिया 2022
    हमीरपुर की वंशिका परमार बनी मिस अर्थ इंडिया 2022. हिमाचल की पहली बेटी ने जीता नामी किताब नवंबर में फिलीपींस में 90 देशों की सुंदरियों के साथ करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व.

  • किन्नौर प्रवेश द्वार के समीप कार दुर्घटना, मां बेटी की मौके पर मौत
    किन्नौर प्रवेश द्वार के पास एक वाहन खाई में लुढ़क गई. इस दर्दनाक हादसे में मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई, जबकि बेटा घायल हो गया है. पुलिस के अनुसार डस्टर गाडी न0 HP 68B -6766 किन्नौर सीमा पर लगे गेट के समीप चौरा की ओर ढांक से नीचे खाई में गिरी. इस घटना में गाड़ी के ड्राइवर दीपक पुत्र राकेश गांव कोठी उम्र 33 वर्ष ने गाड़ी से बाहर की ओर छलांग मार दी थी. जिसे प्राथमिक उपाचर हेतु सीविल अस्पताल ज्यूरी ले गए हैं. मौके पर पुलिस के पहुंचने पर फायर ब्रिगेड व ITBP जवानों ने शवो को खाई से निकाला. हालांकि, अभी तक दुर्घटना के कारणों का पता नही चल पाया है. 

  • हिमाचल को केजरावाल की गारंटी
    हिमाचल प्रदेश में कुछ महीने में चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में तमाम पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट चुकी हैं. इस बीच शुक्रवार को आम आदमी पार्टी ने हिमाचल की जनता को अपनी अगली गारंटी दी. उन्होंने हर क्षेत्र को ध्यान में रखते हुए अपनी गांरटी बताई. इसके लिए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के सीएम भगवंत मान मंडी पहुंचे. इस दौरान आप आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर सुरजीत ठाकुर भी यहां मौजूद रहे. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए गारंटी दी. 

  • अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतरे ट्रक यूनियन संघ, निकाली आक्रोश रैली
    ट्रक यूनियन और उद्योग जगत में हल्की तनातनी का माहौल अक्सर हिमाचल प्रदेश देखने में सामने आया है. ट्रक यूनियन समय-समय पर अपनी समस्याओं और मांगों को लेकर आवाज भी उठाती आई है. एक बार फिर ऊना में अपनी समस्या और मांगों को लेकर ट्रक यूनियन संघ सड़क पर उतरे हैं और आक्रोश रैली निकाली है. इस रैली में जिला भर के तमाम ट्रक ऑपरेटर्स और ड्राइवर्स और इससे जुड़े अन्य लोगों ने भाग लिया   इनकी मांग है कि इन्हें हल्के चार पहिया वाहनों की तरह हिमाचल प्रदेश में प्रवेश शुल्क यानी एंट्री फीस निशुल्क की जाए. जबकि यूनियन संघ के लिए सरकार द्वारा नई नीति बनाने का अनुरोध भी किया गया है. 

     

  • हिमाचल को आज मिलेगी की AAP की पांचवीं गारंटी
    शुक्रवार को हिमाचल के मंडी में केजरीवाल की पांचवी गारंटी का एलान करने के लिए मनीष सिसोदिया और पंजाब सीएम भगवंत मान मंडी पहुंच चुके हैं. थोड़ें ही देर में कार्यक्रम में  करेंगे शिरकत.  

  • पश्चिम बंगाल के 4 लापता पर्वतारोहियों के लिए सर्च एन्ड रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
    पश्चिम बंगाल के 4 पर्वतारोहियों लापता हैं. ऐसे में लापता पर्वतारोहियों के सर्च एन्ड रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए अटल बिहारी वाजपेयी पर्वतारोहण संस्थान मनाली का 10 सदस्यीय दल रवाना हुआ है. जानकारी के मुताबिक, लापता हुए पर्वतारोहियों की आखिरी लोकेशन तक पहुंचने में 8 से 12 घंटे लगेंगे. 

     

  • कुल्लू में सब्जियों से भरी दो ट्रक के बीच हुई टक्कर, ड्राइवर घायल
    गुरुवार देर रात कुल्लू में सड़क पर सब्जियों से भरे दो ट्रक आपस में टकरा गए. टक्कर इतनी जोरदार थी की दोनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि एक ट्रक ड्राइवर का संतुलन बिगड़ने के कारण दोनों ट्रक की आपस में हो टक्कर हो गई. हादसे में चालक घायल बताए जा रहे हैं. इस हादसे की जानकारी एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने दी है. 

  • सीएम ठाकुर ने कांग्रेस की गारंटी पर साधा निशाना 
    हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर हर पार्टी जोरो-शोरो से जुटी हुई है. ऐसे में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी जनता को गारंटी देने में लगी हुई है. इसपर सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जिसकी अपनी ही गारंटी नहीं है. वो क्या जनता को गांरटी देगा.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में धीरे-धीरे सिमटती नजर आ रही है और कांग्रेस पार्टी लोगों को वादों के स्थान पर गारंटी देने पर उतर आई है.  

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link