नितेश सैनी/मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में सराज क्षेत्र के तहत बालीचौकी के कांढा में एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर करीब 1500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में गाड़ी में सवार चार लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में जान गंवाने वाले तीन लोगों में से दो सगी बहनें थीं. हादसा कैसे हुआ इसे लेकर अभी पता नहीं चल पाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार चालक से ली थी लिफ्ट
वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. रविवार दोपहर बाद हुए इस हादसे से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा रहा है कि पहाड़ी से कार पलटे खाती हुई नीचे गिर रही है, जिसे कुछ दूरी पर मौजूद एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद किया है. कार बालीचौकी से कांढा की तरफ जा रही थी. बताया जा रहा है कि मृतिका शाहडी देवी और कांता ने अपने मायके से ससुराल जाने के लिए कार चालक से लिफ्ट ली थी. 


Himachal Pradesh में बारिश की घटनाओं से 60 से अधिक सड़कें बंद, 158 लोगों की गई जान


कार सवार जब कांढा के पास पहुंचे तो चालक नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क से गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में शाहडी देवी और रीत राम निवासी भाटलुधार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शाहडी की बहन कांता देवी निवासी शेगली बालीचौकी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. कार चालक राम निवासी भनवास घायल हैं, जिनका क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में इलाज चल रहा है. वहीं, प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार और घायल को 10 हजार की राहत राशि प्रदान की गई है. एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने बताया कि हादसे के कारणों का पता नहीं तल पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.


WATCH LIVE TV