Kangana Ranaut File Nomination: आज सातवें चरण के चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख हैं. ऐसे में 1 जून को होने वाले मतदान तमाम प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं. ऐसे में मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. देखें फोटो..



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

PM Modi Nomination Photo: PM मोदी ने तीसरी बार वाराणसी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन, काल भैरो मंदिर में किए दर्शन



अपना नामांकन दाखिल करने के बाद, मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार, कंगना रनौत ने कहा, आज मैंने मंडी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया है. मंडी से चुनाव लड़ने का अवसर मिलना मेरे लिए गर्व की बात है. मैं बॉलीवुड में सफल रही हूं और मुझे उम्मीद है कि राजनीति के क्षेत्र में भी मुझे सफलता मिलेगी.



साथ ही कहा कि आज सभी लोग बहुत उत्साहित हैं, यह मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है कि मंडी की एक बेटी को यह मौका मिला. लोग बहुत उत्साहित हैं और एक त्योहार की तरह माहौल बना है. एक ऐतिहासिक जीत होगी.


बता दें, नामांकन से पहले कंगना रनौत ने एक बड़ी रैली की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मंडी के लोग और मेरे लिए उनका प्यार मुझे यहां ले आया है. हमारे देश में महिलाएं हर क्षेत्र में अपनी पहचान बना रही हैं, लेकिन मंडी में भ्रूणहत्या की घटनाएं अधिक हैं. ऐसे में महिलाओं के लिए काम होगें. 



वहीं, पीएम मोदी के नामांकन पर कंगना ने कहा कि पीएम मोदी ने बड़ी काशी-वाराणसी से अपना नामांकन दाखिल किया है और मैंने छोटी काशी-मंडी से अपना नामांकन दाखिल किया है. यह एक महत्वपूर्ण दिन है. पीएम मोदी तीसरी बार नामांकन दाखिल कर रहे हैं. पीएम को बधाई.  



अपडेट जारी है..