Mandi News: मंडी-पठानकोट नेशनल हाइवे पर जोगिंदरनगर के ऐहजु में तीन शातिरों ने कार से कॉलेज स्टूडेंट्स का मोबाइल, पर्स और चेन छीनने की कोशिश की जिसका CCTV फुटेज सामने आया है. पुलिस ने फिलहाल गुम्मा के पास इन शातिरों को दबोच लिया है. आपको बता दें कि ये घटना शुक्रवार शाम की है. इस वारदात में पीड़ित छात्रा को काफी चोटें आई हैं जिसके बाद घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट्स के मुताबिक तीनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.


हिमचाल प्रदेश में भी स्नैचिंग की वारदात बढ़ने लगी हैं. ताजा मामला मंडी जिले का है. यहां पर मंडी-पठानकोट नेशनल हाइवे पर जोगिंदरनगर के ऐहजु में तीन शातिरों ने कार से कॉलेज स्टूडेंट्स का मोबाइल, पर्स और चेन छीनने की कोशिश की. छीनाझपटी के दौरान शातिर युवती को कार के साथ 20 मीटर तक घसीटते ले गए. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इतना ही नहीं इसके बाद भागने के चकर में आरोपियों ने जोगिंदर नगर बाजार में होमगार्ड जवान और एक स्कूटी सवार महिला को भी कुचलने की कोशिश भी की थी, लेकिन वह बाल बाल बच गए. 


आरोपियों ने फरार होते समय रास्ते में आई कई गाड़ियों किओ भी नुकसान पहुंचाया और यहां तक की पुलिस से बचने के लिए अपनी बिना नंबर वाली गाड़ी पर नंबर भी लगा लिया. उधर, पुलिस ने मुस्तादी दिखाते हुए नाकाबंदी के दौरान गुम्मा के पास इन शातिरों को दबोच लिया है. फिलहाल, घायल युवती को उपचार के लिए बैजनाथ अस्पताल में भर्ती कराया है.