विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल के बिलासपुर स्थित शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर में बुधवार को प्रदेश के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना कर प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां डाली. इसके साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Dance Video: पंजाबी कुड़ी सरगुन मेहता ने शेयर किया डांस वीडियो, फैंस कर रहे तारीफ


हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. ऐसे में अब राजनेता देवी-देवताओं के दरबार में हाजिरी लगाकर अपनी व पार्टी की जीत के लिए प्रार्थना करते दिखाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में प्रदेश के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर बिलासपुर स्थित शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने विधिवत रूप से पूजा-अर्चना कर प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां भी डाली. 


Top 10 News: वीडियो में देखें आज की पंजाब और हिमाचल की 10 बड़ी खबरें


वहीं, माता रानी के दरबार पहुंचने पर मंदिर न्यास की तरफ से उन्हें माता की चुनरी और फोटो भेंट कर सम्मानित भी किया गया. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मां नैनादेवी का शुभ आशीर्वाद प्राप्त करने वह माता के दरबार पहुंचे हैं और उन्होंने जनता के दरबार में जाने से पहले माता रानी के दरबार में अपनी हाजिरी लगवाई है. 


उन्होंने कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तब से जितने भी असामाजिक तत्व और देश-विरोधी ताकते हैं उनके हौसले बुलंद हुए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जो पिछले 10 वर्षों से आम आदमी पार्टी से जुड़े नेता थें, वह एक-एक कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. 


एक बार फिर दुल्हन बनेंगी मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ जल्द कर सकती हैं शादी!


आगे उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश देवभूमि व वीरभूमि है और हमारे वीर जवानों ने देश की रक्षा व सुख शांति के लिए बलिदान दिए हैं. इसलिए यहां पर असामाजिक तत्व किसी तरह की कोई भी घटना को अंजाम नहीं दे सकतें. साथ ही उन्होंने हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी का कोई भी अस्तित्व ना होने का दावा करते हुए बीजेपी व कांग्रेस दो दलों के बीच ही चुनावी जंग होने की बात कही है.


Watch Live