Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में फ्री पीने के पानी की सुविधा को बंद कर हर कनेक्शन से 100 रुपये प्रति महीना पानी का बिल वसूलने की तैयारी में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के निर्णय को भाजपा नेताओं जन विरोधी करार दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां नैनादेवी से विधायक व हिमाचल भाजपा प्रवक्ता रणधीर शर्मा का आरोप है कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही जहां पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में खोले गए संस्थानों को बंद करने का काम किया था. 


वहीं डीजल पर छह रुपये वैट बढ़ाने, स्टाम्प ड्यूटी में बढ़ोतरी, 125 यूनिट फ्री बिजली सुविधा बंद करने, प्राइवेट हॉस्पिटल में हिम केयर योजना का लाभ बंद करने, एचआरटीसी बसों में महिलाओं को 50 प्रतिशत किराए में छूट को कम करना और अब ग्रामीणों क्षेत्रों में फ्री पीने के पानी की सुविधा को बंद कर हर महीने 100 रुपये प्रति कनेक्शन बिल वसूलने जा रही है जिससे साबित होता है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जनता पर केवल दुख का पहाड़ ही टूट रहा है.


रणधीर शर्मा का कहना है कि केंद्र सरकार ने जल जीवन मिशन के तहत घर-घर फ्री नल कनेक्शन लगाए थे और प्रदेश की पूर्व भाजपा सरकार ने इन कनेक्शनों के तहत फ्री पीने का पानी देने का निर्णय लिया था, लेकिन वर्तमान कांग्रेस सरकार ने हर कनेक्शन से 100 रुपये प्रति माह पानी का बिल लेने का जो निर्णय लिया है. इससे ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों पर आर्थिक बोझ है, जिसकी भाजपा कड़ी निंदा करती है. 


गौरतलब है कि सर्किट हाउस बिलासपुर में भाजपा सदस्यता अभियान के तहत नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र से संबंधित बैठक का आयोजन किया गया था, जिसमें अपर मंडल के पंचायती राज संस्थाओं के चुने प्रतिनिधि व मोर्चा के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक आयोजित की गयी थी, जिसकी अध्यक्षता नैनादेवी विधायक व हिमाचल भाजपा प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने की है.


'Stree 2' की जबरदस्त सफलता पर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने मनाया अपनी खूबसूरत स्त्रियों संग जश्न


इस दौरान रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश की हर विधानसभा क्षेत्र में 25 हजार सदस्य व पूरे प्रदेश में 16 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है और जिस गति से भाजपा का सदस्यता अभियान चला हुआ है. उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह लक्ष्य आसानी से प्राप्त हो जाएगा.


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर