Nahan News: हिमाचल प्रदेश सरकार की गेस्ट टीचर पॉलिसी के खिलाफ सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज सैकड़ों की संख्या में बेरोजगार युवा सड़कों पर उतरे. इस दौरान युवाओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय हाटी समिति और उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान फिर हुए आमने-सामने, कही ये बात


बेरोजगार युवाओं की रोष रैली ऐतिहासिक महिमा लाइब्रेरी नाहन से शुरू हुई, जो डीसी कार्यालय तक पहुंची. इस दौरान बेरोजगार युवाओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए गेस्ट टीचर पॉलिसी का विरोध जताते हुए इसे शिक्षा विरोधी बताया. 


मीडिया से बात करते हुए बेरोजगार युवाओं ने बताया कि गेस्ट टीचर पॉलिसी को हिमाचल में लागू कर सरकार सीधे तौर पर शिक्षक बनने का सपना देख रहें और युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है, जो किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 


युवाओं ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सरकार द्वारा सुनियोजित तरीके से स्थाई नौकरी को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. युवाओं ने प्रदेश में भर्ती किए जा रहे वन मित्र की भर्ती प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए. 


शादी समारोह में जा रही महिला से नालागढ़ में शख्स ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार


युवा ने कहा कि पिछले लंबे समय से परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, मगर सरकार को युवाओं के भविष्य की चिंता नहीं है. सरकार सीधे तौर पर प्रदेश की हजारों युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है. बेरोजगार युवाओं ने कहा है कि सरकार ने जल्द अपने पॉलिसी को वापस नहीं करती है.  तूने मजबूरन बड़े प्रदर्शन करने पड़ेंगे और आने वाले समय में प्रदेश सचिवालय का घेराव भी करेंगे.