Nalagarh Fire News: उपमंडल नालागढ़ के तहत पलासडा में झुंगियों और एक ट्रक में भीषण आग का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर करीबन 3 बजे के आसपास जब घर में बच्चे और महिलाएं थी. तब अचानक एक चीज में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विराट रूप धारण कर लिया और आसपास की करीबन 5-6 झुंगियों को अपनी चपेट में ले लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित परिवार के सदस्यों की ओर से दमकल विभाग नालागढ़ को सूचित किया गया और दमकल विभाग की एक गाड़ी ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग का भीषण रूप धारण होता हुआ देख दमकल विभाग नालागढ़ की ओर से एक और आग बुझाने के लिए गाड़ी को मौके पर बुलाया गया. 


आग को बुझाने के लिए दोनों गाड़ियों ने करीबन 1 घंटे की कड़ी में मशकत के बाद आग पर तो काबू पा लिया, लेकिन आग लगने के कारण दो परिवारों के आशियाने जलकर स्वाह हो गए हैं और झुंगियों के साथ खड़ा ट्रक भी आग की चपेट में आने के कारण पूरी तरह से जल चुका है और इस अग्निकांड में किसी के जानी नुकसान की तो कोई खबर सामने नहीं आई , लेकिन आग लगने के कारण लाखों रुपए के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. 


दो पीड़ित परिवार आशियाने जलने के बाद बेघर हो चुके हैं और पीड़ित परिवार के सदस्यों की ओर से सरकार और प्रशासन से मदद की गुहार लगाई जा रही है. इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि जैसे ही उन्हें सूचित किया गया वह अपनी एक गाड़ी को लेकर मौके पर पहुंचे और उसके बाद जब आग ज्यादा दिखी तो एक और गाड़ी को आग बुझाने के लिए बुलाया गया.  उन्होंने कहा कि करीब 1 घंटे की में मशकत के बाद आग पर काबू पा लिया और आग लगने के कारण हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है.