विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर जिला के बरमाणा थाना के तहत ग्राम पंचायत सिकरोहा के चंदपुर गांव में बुजुर्ग पति-पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. दोनों के शव घर के पास गोशाला में मिले हैं. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है और एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई है. मिली जानकारी के अनुसार, चंदपुर गांव के रूपलाल अपनी धर्मपत्नी कमला देवी के साथ घर पर रहते थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रविवार सुबह जब वह दूध देने के लिए गांव में नहीं आए तो ग्रामीण उनके घर पर गए, लेकिन वहां ना तो रूपलाल मिले और ना ही उनकी पत्नी कमला देवी दिखाई दी, जिसके बाद ग्रामीणों ने घर के साथ ही बनी गोशाला में जाकर देखा तो बुजुर्ग दंपत्ति खून से लथपथ मृत पड़े हुए थे. ग्रामीणों द्वारा इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं और पुलिस टीम मामले की जांच की. 


डीएसपी मुख्यालय मदन धीमान ने बताया कि फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. प्रारभिक जांच में मामला हत्या का प्रतीक हो रहा है. वहीं जिला परिषद सदस्य प्रेम सिंह ठाकुर ने कहा कि चंदपुर गांव जिसे पहले झेझू रा घाट पालंगरी के नाम से जाना जाता था वहां एक बुजुर्ग दंपति का शव संदिग्ध हालत में मिला है, जिसे देखकर यह प्रतीत हो रहा है कि उनकी हत्या की गई है. साथ ही प्रेम सिंह ठाकुर ने पुलिस प्रशासन से मामले की गहनता से छानबीन कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है ताकि इस डबल मर्डर की गुत्थी सुलझ सके और आरोपियों को सख्त सजा मिल सके.


WATCH LIVE TV