Hamirpur News: हिमाचल के हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायत के प्रतिनिधियों ने आज उपायुक्त कार्यालय में सड़क सहित गैस की समस्या के बारे में उपायुक्त हमीरपुर को ज्ञापन सौंपकर जल्द इन समस्याओं के हल करने की मांग की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा नेता एवं प्रदेश कौशल विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष नवीन शर्मा की अगुवाई में आए इस प्रतिनिधि मंडल ने आपदा के चलते क्षेत्र में हो रही समस्याओं के बारे में जिला प्रशासन से जल्द उचित कदम उठाने की मांग की.


प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि भारी बारिश के चलते क्षेत्र के सड़क व अन्य संपर्क मार्गों का हाल खराब हो चुका है. जिसके चलते वाहन चालकों सहित आम लोगों को भारी परेशानी हो रही है. उन्होंने कहा कि भूस्खलन के चलते क्षेत्र के चलते गांव को भी खतरा है और अगर जल्द ही कोई कदम नहीं उठाया गया तो लोगों के घर इसकी चपेट में आ सकते हैं. 


चंगर पंचायत के प्रधान अनिल कुमार ने कहा कि  हमीरपुर से नाल्टी गलोड जाने वाली सड़क को चौड़ा करने का काम गत 2 वर्षो से शुरू हुआ है. जो अभी तक पूरा नहीं हुआ है. जिसमे बगारंटी से लेकर टिक्कर तक की सड़क का काम अभी तक अधुरा है. 


जिसके कारण लोंगो को असुविधा का सामना कर पड़ रहा है. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि सड़क निर्माण के रुके हुए कार्य को पुनः शुरू करने के आदेश दिए जाए ताकि ग्रामीणों को हो रही समस्या से निजात मिल सके. वहीं उन्होंने क्षेत्र में पिछले कुछ समय से गैस की आपूर्ति कम होने की समस्या से भी उपायुक्त को ठीक करने की मांग की. 


प्रदेश कौशल विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष व भाजपा नेता नवीन शर्मा ने कहा कि  पिछले दिनों भारी बरसात के कारण मसियाणा दा घाट से लेकर मसियाणा तक सड़क बहुत क्षतिग्रस्त हुई है. जिसके चलते आए दिन लोगों को समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है. उन्होंने मांग करते हुए कहा कि क्षतिग्रस्त सड़क का कार्य भी शुरू किया जाए. साथ ही उन्होंने उपायुक्त से मसियाणा से कुढार चौक तक सड़क को चौड़ा करने का काम को भी गति प्रदान करने के निर्देश दिए जाए. नवीन शर्मा ने कहा कि हमीरपुर के विधायक को भी क्षेत्र की सड़कों का ध्यान रखना चाहिए और उन्हें जल्द ठीक का काम करना चाहिए.