Paonta Sahib News: पांवटा साहिब हाटकोटी-त्युणी एनएच-707 पर स्नेल नामक स्थान पर अचानक भूस्खलन हुआ. इस दौरान यहां से निकल रही एक बोलेरो गाड़ी मलबे और बड़ी-बड़ी चट्टानों की चपेट में आ गई. ऐसे में इस हादसे में गाड़ी में सवार 2 लोगों की मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी अनुसार हादसा रविवार दिन को हुआ है. कुड्डू और स्नेल के बीच मुंगरा बाईपास के साथ अचानक भारी लैंडस्लाइड हो गया. इस बीच सड़क पर जा रही बोलेरो गाड़ी (एचपी 10बी-2308) लैंडस्लाइड की चपेट में आ गई. 


प्रशासन को सूचना मिलते ही मलबा हटाने का कार्य शुरू हुआ. इस दौरान पूरी तरह क्षतिग्रस्त गाड़ी से क्षत-विक्षत 2 शव बरामद किए गए. मृतकों की पहचान सतीश चौहान पुत्र प्रीतम सिंह (52) निवासी गांव धारा, डाकघर धारा व तहसील रोहड़ू तथा विशंबर शर्मा पुत्र स्वर्गीय केशव राम (50) निवासी गांव पलकन, डाकघर व तहसील रोहड़ू के रूप में हुई है. 


दरअसल सड़क के इस हिस्से में राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण का काम चल रहा है. बताया जा रहा है कि यहां गलत ढंग से हो रही कटिंग चट्टाने खिसकने का कारण बनी. हालांकि स्थानीय लोगों ने कंपनी को कई बार इस संबंध में बताया था, मगर काम में कोई सुधार नहीं हुआ, जिसकी वजह से हादसा हुआ और दो लोगों की जान चली गई. 


रिपोर्ट- ज्ञान प्रकाश, पांवटा साहिब