Paonta Sahib Accident News: सिरमौर जिला के उपमंडल संगड़ाह के अंतर्गत आने वाले गांव अंधेरी के समीप 2 निजी बसों की आमने सामने टक्कर हो गई.  दुर्घटना में 9 यात्री घायल हुए हैं. घायल सभी 9 लोगों को 108 एंबुलेंस से संगड़ाह अस्पताल लाया गया. गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. जिस स्थान पर दुर्घटना हुई वहां दूसरी तरफ गहरी खाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, सिरमौर जिले के पहाड़ी क्षेत्रों में तंग घुमावदार सड़कें और लापरवाह वाहन चालकों की वजह से यात्रियों की जान हमेशा खतरे में रहती है. यहां तंग सड़कें अक्सर जानलेवा दुर्घटनाओं का कारण बनती है.  संहड़ाह उपमंडल के अंधेरी गांव के समीप तंग सड़क पर रोंगटे खड़े करने वाला हादसा हुआ. 


यहां सवारियों से भरी दो निजी बसों में आमने-सामने सीधी टक्कर हो गई. जिस स्थान पर दुर्घटना हुई, वहां सड़क की चौड़ाई बेहद कम है, जिसकी वजह से दोनों बसों को निकालने की जगह नहीं मिली और बसों में सीधी टक्कर हो गई. हालांकि इस दुर्घटना में चालकों के लापरवाही भी कारण मानी जा रही है. 


गनीमत यह रही की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. सड़क की दूसरी तरफ गहरी खाई है. अगर सवारी से भरी कोई बस खाई में लुढ़क जाती तो जान माल का बहुत अधिक नुकसान हो सकता था.  हादसे में घायल सभी नौ लोगों को एंबुलेंस के माध्यम से स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया है.  पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है. 


वहीं, नाहन में सशस्त्र सीमा सुरक्षा बल की बस और एक कार के बीच आज राष्ट्रीय राजमार्ग 07 कालाअम्ब देहरादून पर कोलर के समीप जोरदार टक्कर हो गई. स्विफ्ट कार और बस के बीच आमने-सामने हुई इस टक्कर में कार सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ. वहीं सशस्त्र सीमा बल के कुछ जवानों को भी हल्की चोटें आई हैं. हादसे में घायल कार सवार शख्स को गंभीर हालत में डॉ वाई एस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन उपचार के लिए भेजा गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और हादसे की जांच शुरू की.