Parineeti Chopra and Raghav Chadha Engagement': लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ आज यानी 13 मई को दिल्ली में सगाई करेगीं. वहीं सगाई की रस्मों को लेकर  एक्ट्रेस के मुंबई वाले घर को भी लाइटों से सजाया गया है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, सोशल मीडिया पर परिणीति के आलीशान घर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को वायरल भियानी ने शेयर किया है. वीडियो में साफ नजर आ रहा कि एक्ट्रेस के घर में सगाई की तैयारियां शुरू हो चुकी है और घर के बाहरी हिस्से को कई सारी लाइटों से दुल्हन की तरह सजाया गया है. 



IRCTC के इस टूर पैकेज में करें मां वैष्णो देवी सहित हरिद्वार, मथुरा-वृंदावन के दर्शन, जानें किराया


एक्ट्रेस परिणीति का घर मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित है. ऐसे में उनके घर पर लगी लाइट देख फैंस काफी खुश हैं. सोशल मीडिया के साथ-साथ फैंस उनके घर के बाहर भी उन्हें बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं. 


CBSE Result 2023 Result: सीबीएसई ने नहीं जारी की 12वीं के टॉपर की लिस्ट, जानें वजह


मीडिया रिपोर्टस के अनुसार,  परिणीति अपनी सगाई की आउटफिट के लिए फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को चुना है. क्योंकि एक्ट्रेस को कुछ दिन पहले मनीष मल्होत्रा के घर पर भी स्पॉट किया गया था. ऐसे में कल इस नई नवेली जोड़ी को देखने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. फैंस परिणीति और राघव की सगाई की खबर सुनकर काफी एक्साइटिड हैं.