Vishakha Singh Birthday: फुकरे मूवी से पहचान बनाने वाली कौन हैं एक्ट्रेस विशाखा सिंह, देखें Photos

एक्ट्रेस विशाखा सिंह का आज जन्मदिन है. उन्होंने तेलुगू फिल्म से सिनेमा में अपना पहला कदम रखा. विशाखा सिंह का जन्म 5 मई 1986 के दिन आबू धाबी में हुआ है. था.

जी मीडिया ब्‍यूरो Fri, 05 May 2023-1:28 pm,
1/4

एक्ट्रेस विशाखा सिंह तेलुगू फिल्म के साथ-साथ तमिल और कन्नड़ इंडस्ट्री में भी अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन उन्हें असली पहचान हिंदी सिनेमा ने दी.बता दें, एक्ट्रेस  आबू धाबी में पैदा हुई हैं. उनकी पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में हुई. उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से बिजनेस स्टडीज में ग्रेजुएशन किया. साथ ही, इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन से पब्लिक रिलेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा भी किया. 

 

2/4

विशाखा सिंह साल 2007 के दौरान टीवी और प्रिंट के कई कॉमर्शियल विज्ञापनों में नजर आईं. इसी साल उन्होंने तेलुगू फिल्म गनापाकम से एक्टिंग डेब्यू किया. साथ ही, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी अपनी अदाकारी के जलवे बिखरे. 

 

3/4

इसके बाद विशाखा ने बॉलीवुड फिल्मों में किस्मत आजमाने की कोशिश की और 2008 में फिल्म 'हमसे जहां' से बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म में विशाखा की एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया, लेकिन उन्हें साल 2010 में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'खेले हम जी जान से' की वजह से नोटिस किया गया. 

 

4/4

बता दें, एक्ट्रेस को असली पहचान फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स से मिली. दरअसल, इस फिल्म में वह अली फजल की गर्लफ्रेंड नीतू सिंह के किरदार में नजर आई थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link