Bhumi Pednekar Image: भूमि पेडनेकर ने बोल्ड ड्रेस पहन ढाया कहर, लुक देख फैंस हुए बोल्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग की हर किसी को बोल्ड कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने फोटोशूट करवाया है. उन्होंने ऐसे कपड़े पहन फोटोशूट कराया, जिसे देखकर आपका सिर भी घूम जाएगा. एक्ट्रेस की फोटो देख हर कोई दंग रह गया है.

जी मीडिया ब्‍यूरो Tue, 13 Dec 2022-5:04 pm,
1/4

भूमि पेडनेकर उन हसीनाओं में से हैं, जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में नाम कमाया है. वह अपने फैंस के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक बोल्ड आउटफिट्स में फोटोशूट करती हैं, जो उनकी पर्सनालिटी को मैच करते हुए दिखता. 

 

2/4

हाल ही में अदाकारा ने ऐसी ड्रेस में अपनी फोटो शेयर कर है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर सिल्वर कलर की ड्रेस पहने हुए फोटो शेयर की है. जिस पर सीक्वन वर्क नजर आ रहा. 

 

3/4

बता दें, भूमि की इस ड्रेस पर मल्टीकलर सीक्वन और स्टोन्स का काम किया गया है. जिसमें शिमरी का भी इफेक्ट दिया. वहीं, आउटफिट में हॉल्टर डिटेल के साथ प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी, जिसमें कट-आउट डिटेल भी नजर आ रही है. 

 

4/4

भूमि की इस ड्रेस में बस्ट पोर्शन पर उनकी कट-आउट डिटेल ध्यान खींचने का काम कर रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link