देखें इमरान हाशमी संग जन्नत में अपना जलवा बिखेर चुकीं सोनल चौहान की बोल्ड Photos

इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत में जलवा बिखेर चुकीं सोनल चौहन आज अपना 36 वां बर्थडे मना रही है. ऐसे में आज के इस खबर में देखिए एक्ट्रेस की बोल्ड और खूबसूरत फोटो...

मुस्कान चौरसिया Tue, 16 May 2023-12:04 pm,
1/5

Emraan Hashmi Jannat Actress: इमरान हाशमी की फिल्म जन्नत आज भी फैंस के बीच पॉपुलर हैं. इस फिल्म में उनकी और सोनल चौहान की जोड़ी खूब जमी थी. बता दें, ये एक्ट्रेस की  पहली बॉलीवुड फिल्म है.  जो काफी हिट हो गई थीं. 

 

2/5

फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी, लेकिन उसवक्त से लेकर साल 2023 तक में एक्ट्रेस की खूबसूरती वैसे ही बरकरार है. आज भी सोनल की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. 

 

3/5

सालों बाद भी सोनल चौहान काफी ज्यादा हसीन और ग्लैमरस दिखती हैं. भले ही वो फिल्मों में नजर आ रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनकी फोटो और वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं.  

 

4/5

बता दें, आज 16 मई को सोनल का 36वां बर्थडे है. फिल्मों के अलावा सोनल चौहान की पर्सनल लाइफ बात करें तो कम ही लोगों को पता है कि वो राजघराने से आती हैं. उनका ताल्लुक मणिपुर के रॉयल चौहान राजपूत फैमिली से है. 

 

5/5

इसके साथ ही बता दें, सोनल चौहान सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. साल 2008 में एक्ट्रेस तेलुगू फिल्म रेंबो से उन्होंने साउथ सिनेमा में कदम रखा था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link